होम / Aaradhya Birthday: बेटी के जन्मदिन पर ऐश्वर्या-अभषेक ने लुटाया प्यार, शेयर की तस्वीर

Aaradhya Birthday: बेटी के जन्मदिन पर ऐश्वर्या-अभषेक ने लुटाया प्यार, शेयर की तस्वीर

Babli • LAST UPDATED : November 17, 2023, 10:38 am IST

India News(इंडिया न्यूज़), Aaradhya Birthday, दिल्ली: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन को बॉलीवुड के पसंदीदा स्टार किड्स में से एक है। 16 नवंबर को अपना 12वां जन्मदिन मनाते हुए, ऐश्वर्या ने लाडली की जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं देने के लिए बचपन की एक खूबसूरत तस्वीर साझा की हैं।

ऐश्वर्या राय ने आराध्या की बचपन की तस्वीर की पोस्ट

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी आराध्या बच्चन के 12वें जन्मदिन पर उसके बचपन की एक मनमोहक तस्वीर साझा की। तस्वीर में छोटी आराध्या को गुलाबी फ्रॉक पहने हुए कैमरे में मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है और वह अपनी मां के साथ सेल्फी ले रही है। फोटो के साथ, ऐ दिल है मुश्किल की एक्ट्रेस ने अपना प्यार और जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए लिखा, “मैं तुम्हें असीम, बिना शर्त, हमेशा और उससे भी ज्यादा प्यार करती हूं मेरी प्यारी एंजेल आराध्या। तुम मेरे जीवन का पूर्ण प्यार हो… मैं तुम्हारे लिए सांस लेती हूं… मेरी आत्मा… खुश रहो, खुश रहो, सबसे अच्छा 12वां जन्मदिन। भगवान तुम्हें हमेशा आशीर्वाद दें। तुम्हारे होने के लिए धन्यवाद… अनमोल प्यार… मैं तुमसे सबसे ज्यादा प्यार करता हूं। तुम सबसे अच्छे हो।

ऐश्वर्या की पोस्ट पर फैन्स ने किया रिएक्ट

देवदास एक्ट्रेस की पोस्ट को फैंस का भरपूर प्यार मिला। एक यूजर ने लिखा, “आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं आराध्या। मैं तुमसे बिना शर्त प्यार करता हूं जैसे मैं दुनिया में आपकी खूबसूरत मां से करता हूं। आपको अफ्रीका से जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं भेज रहा हूं।” तो वही एक दुसरे ने कमेंट करते हुए लिखा, “इस पोस्ट का बेसब्री से इंतजार था। जन्मदिन मुबारक हो आराध्या। ढेर सारा प्यार!” फिर भी एक अन्य ने टिप्पणी की, “जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ, ढेर सारी शुभकामनाएँ और आलिंगन।”

अभिषेक बच्चन ने भी लुटाया बेटी पर प्यार

इससे पहले, अभिषेक बच्चन ने अपने खास दिन का जश्न मनाने के लिए आराध्या की बचपन की एक मनमोहक तस्वीर साझा की। तस्वीर में छोटी आराध्या अपने पिता को प्यार से देख रही है। फोटो के साथ अभिनेता ने जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए कहा, “जन्मदिन मुबारक हो मेरी छोटी राजकुमारी! मैं तुमसे सबसे ज्यादा प्यार करता हूं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.