होम / रेड कार्पेट पर इस तरह मां Aishwarya का हाथ थामें दिखीं आराध्या, देखें -Indianews

रेड कार्पेट पर इस तरह मां Aishwarya का हाथ थामें दिखीं आराध्या, देखें -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 17, 2024, 9:13 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aishwarya Rai In Cannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन विदेशी रेड कार्पेट की रानी हैं और इसमें कोई दो राय नहीं है। एक्ट्रेस 16 मई, 2024 को कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर उतरीं और अपने काले-सफेद और सुनहरे शानदार 3डी गाउन से अपने सभी फैंस को हैरान कर दिया। जहां सभी की निगाहें दिवा पर टिकी थीं क्योंकि उन्होंने गाउन को खूबसूरती से कैरी किया हुआ था, वहीं फैंस ने देखा कि गुरु एक्ट्र्रेस का हाथ घायल हो गया था और उस पर प्लास्टर लगा हुआ था। हालाँकि चोट चिंताजनक थी, लेकिन उनकी बेटी आराध्या ने जिस तरह से स्थिति से निपटा, उसने हमारा दिल जीत लिया।

  • रेड कार्पेट पर ऐश्वर्या राय का शानदार लुक
  • मां का हाथ थामे दिखी आराध्या
  • मां बेटी की जोड़ी ने लुटी महफिल

परिवार में पॉजिटिविटी….,  Aly Goni ने भाई अर्सलान की गर्लफ्रेंड Sussanne Khan की जमकर तारीफ, कही यह बात -Indianews

रेड कार्पेट पर ऐश्वर्या राय का शानदार लुक

कान्स की महारानी ऐश्वर्या राय ने एक बार फिर इस कार्यक्रम में अपनी शानदार उपस्थिति से अपने फैंस को मंत्रमुग्ध कर दिया। फाल्गुनी और शेन पीकॉक के डिजाइन किए गए खूबसूरत काले-सफेद और सुनहरे 3डी पफी-स्लीव्स गाउन में सजी यह एक्ट्रेस देखने लायक थी। गाउन, जिसमें सुनहरे फूलों का डिजाइन और तिरछे जटिल सुनहरे पैचवर्क के साथ एक निशान था, उसकी चंकी गोल्डन हुप्स और अंगूठियों की पसंद से पूरी तरह से पूरक था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

Madgaon Express सिनेमा के बाद ओटीटी पर मचाया बवाल, इस प्लेटफॉर्म पर दिखेगी फिल्म – Indianews

मां का हाथ थामे दिखी आराध्या

गाउन में ऐश्वर्या राय बेशक बेहद खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन एक्ट्रेस के प्लास्टर वाले हाथ ने ज्यादा ध्यान खींचा। जबकि उनके फैंस दिवा के बारे में चिंतित थे, यह उनकी बेटी के हावभाव थे जिन्होंने हमारा दिल जीत लिया। आराध्या ने अपनी मां का हाथ कसकर पकड़ रखा था और पूरे रास्ते उनका मार्गदर्शन करती रही, केवल तभी छोड़ा जब ऐश्वर्या रेड कार्पेट पर चली गईं। माँ-बेटी की जोड़ी शुद्ध मां बेटी के गोल्स सेट करती दिखाई दे रही है, और उसी का प्रमाण एक बार फिर स्थापित हुआ है। कार्यक्रम के लिए, आराध्या ने सफेद तितली विवरण के साथ काले स्वेटपैंट सेट पहने हुए थे।

दो महीने बाद अभिनय छोड़ देंगी Nushrratt Bharuccha, एक्ट्रेस ने बताया अपने जीवन का अनसुना सच -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT