होम / Abhishek Bachchan: ऐश्वर्या के साथ लगातार झगड़े की खबरों के बीच अभिषेक ने शेयर की पोस्ट, लिखी ये बात

Abhishek Bachchan: ऐश्वर्या के साथ लगातार झगड़े की खबरों के बीच अभिषेक ने शेयर की पोस्ट, लिखी ये बात

Babli • LAST UPDATED : January 2, 2024, 4:01 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Abhishek Bachchan, दिल्ली: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन को बॉलीवुड का पावर कपल माना जाता है। इस लवबर्ड्स ने 2007 में शादी की थी और शादी के चार साल बाद उन्होंने अपनी बच्ची आराध्या का अपने जीवन में स्वागत किया। इसके अलावा, काफी समय से बच्चन परिवार में पारिवारिक झगड़े के बारे में लगातार खबरें चल रही है। कई रिपोर्टों में दावा किया गया है कि ऐश्वर्या और अभिषेक के रिश्ते में परेशानियां आ गई हैं और ऐश्वर्या के अपने ससुराल वालों के साथ अच्छे संबंध नहीं हैं।

अभिषेक की पोस्ट ने दी अटकलों को हवा

बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के बीच झगड़ो की अफवाहें पहले से कई ज्यादा बढ़ने लगीं, जब एक्टर ने अपनी पत्नी के लिए जन्मदिन की शुभकामनाएं पोस्ट कीं। उसके बाद, इस बेहद प्यार करने वाले जोड़े को कई मौकों पर एक साथ देखा गया, लेकिन नेटिज़न्स ने दावा किया कि दोनों के बीच कुछ अलग था, जिससे बच्चन परिवार में झगड़े के बारे में गपशप और तेज हो गई।

Abhishek Bachchan Instagram post

हालाँकि, 2 जनवरी, 2024 को, अभिषेक बच्चन ने अपनी आईजी कहानियों को लिया और एक गुप्त नोट को फिर से साझा किया, जिसने सबका ध्यान खींचा। उन्होंने लिखा “यदि आप हजारों लोगों के सामने अच्छा दिखना चाहते हैं, तो आपको किसी के सामने हजारों लोगों से अधिक मेहनत करनी होगी।”

नहं पहनी शादी की अंगूठी

अभिषेक बच्चन की गुम हुई शादी की अंगूठी ने ऐश्वर्या से उनके अलग होने की अफवाहों को हवा दे दी हैं। कुछ दिन पहले एक सोशल मीडिया युजर ने अभिषेक बच्चन की तस्वीरों की एक एलबम शेयर की थी। जहां एक तस्वीर ओमेगा इवेंट की थी, वहीं दूसरी सैम बहादुर की स्पेशल स्क्रीनिंग की थी। जिस चीज ने सबका ध्यान अपनी ओर खीचा था वो था एक्टर का हाथ जिसमें उनकी शादी की अंगुठी गायब थी।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.