होम / पंचतत्व में विलीन हुए एक्टर आदित्य सिंह राजपूत, ओशिवारा श्मशान में हुआ अंतिम संस्कार

पंचतत्व में विलीन हुए एक्टर आदित्य सिंह राजपूत, ओशिवारा श्मशान में हुआ अंतिम संस्कार

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 23, 2023, 8:22 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aditya Singh Rajput Funeral Last Farewell, मुंबई: टीवी एक्टर आदित्य सिंह राजपूत (Aditya Singh Rajput) की मौत की खबर से सिर्फ इंडस्ट्री के लोग ही नहीं बल्कि सभी शौक हो गए हैं। बता दें कि सोमवार, 22 मई को एक्टर का शव अपने ही घर के बाथरूम में पाया गया था, जिसके बाद आज मंगलवार, 23 मई की शाम पोस्टमार्टम के बाद उन्हें पंचतत्व में विलीन कर दिया गया है। इस मौके पर इंडस्ट्री से उनके करीबी दोस्त और उनके परिवार के लोग मौजूद रहे। इस दौरान की तस्वीरें भी सामने आ गई हैं।

दोपहर से ही जुटने लगे थे लोग

आपको बता दें कि एक्टर आदित्य सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार के लिए उनके साथ काम करने वाले टीवी कलाकारों का दोपहर से ही एकट्ठा होना शुरू हो गया थे। जिसमें सबसे पहले करण जोटवानी, अशोक पंडित, हर्ष राजपूत, राजीव अडातिया आदि कलाकार पहुंचे। जिसके बाद ओशिवारा श्मशान में अंतिम संस्कार हुआ।

अस्पताल पहुंचने से पहले ही हो गई थी मौत

बताया गया कि उनके दोस्त और बिल्डिंग के वॉचमैन ने जब बाथरूम से उनका शव निकाला तो वो तुरंत उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। यानी अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी। अब तक आदित्य की मौत एक रहस्य बनी हुई है। आदित्य सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही अटकलों का दौर शुरू हो गया।

आदित्य सिंह राजपूत की मौत के कारणों पर लोग लगातार तरह-तरह के दावे कर रहें हैं। ड्रग ओवरडोज का मामला भी सामने आया है। कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया कि एक्टर की मौत ड्रग ओवर डोज की वजह से हुई है।

रोहित का दावा- ड्रग ओवरडोज से मौत की खबरें अफवाह

इन सब बातों के सामने आने के बाद आदित्य के करीबी दोस्त और डिजाइनर रोहित वर्मा (Rohit Verma) ने बयान दिया है। उनका कहना है कि सामने आ रहीं ड्रग ओवरडोज से मौत की खबरें अफवाह हैं। साथ ही उन्होंने जांच चलने की बात भी कही है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आना अभी बाकी है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

PM Modi in Mumbai: कांग्रेस के माओवादी घोषणापत्र की नजर मंदिरों से…, पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना- Indianews
Israel Hamas war: गाजा में जर्मन नागरिक शनि लौक और दो अन्य बंधकों के शव किए गए बरामद, इजरायली सेना का दावा- Indianews
Indian protest in Canada: कनाडा में सैकड़ों भारतीय छात्रों को निर्वासन का करना पड़ा सामना, नए नियम के विरोध में प्रदर्शन- Indianews
Sexual assault: अफेयर के शक में शख्स ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट्स को ताले से किया लॉक, फिर चाबी को फेंका- Indianews
Heatwave: दिल्ली का नजफगढ़ 47.4 डिग्री सेल्सियस के सात देश में सबसे गर्म रहा, हीटवेव के चपेट में उत्तर भारत- Indianews
Viral News: पाकिस्तानी व्यक्ति पर पालतू चीता ने किया हमला, यूजर्स ने कहा- आप इसके लायक हैं- Indianews
Janhvi Kapoor ने शिखर पहाड़िया के साथ रिलेशन को लेकर किया खुलासा, कही यह दिल छू लेनी वाली बात-Indianews
ADVERTISEMENT