होम / ‘ड्रीम गर्ल 2’ में नुसरत भरूचा की जगह अनन्या पांडे को देने पर नाराज हुई एक्ट्रेस, कहा- ‘ये नाइंसाफी है’

‘ड्रीम गर्ल 2’ में नुसरत भरूचा की जगह अनन्या पांडे को देने पर नाराज हुई एक्ट्रेस, कहा- ‘ये नाइंसाफी है’

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 17, 2023, 9:29 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Nushrratt Bharuccha on Replaced In Dream Girl 2: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अपनी आने वाली फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ (Dream Girl 2) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में अनन्या पांडे (Ananya Panday) भी लीड रोल निभा रहीं हैं। इन दिनों ये दोनों ही स्टार्स अपनी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहें हैं। इस फिल्म के रिलीज होने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। बता दें कि इस फिल्म का पहला पार्ट हिट रहा था। साल 2019 में आई ड्रीम गर्ल में आयुष्मान खुराना के साथ लीड रोल में टैलेंटेड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) थीं, लेकिन सीक्वेल में उन्हें रिप्लेस कर दिया गया।

‘ड्रीम गर्ल 2’ में नुसरत भरूचा की जगह अनन्या पांडे (Ananya Panday) को कास्ट किया गया है। इस पर अब नुसरत ने रिएक्ट किया है और बताया कि अनन्या पांडे से रिप्लेस होने पर उन्हें कैसा महसूस हुआ।

अनन्या पांडे से रिप्लेस होने पर नुसरत ने कही ये बात

नुसरत भरूचा ने एक इंटरव्यू के साथ बातचीत में फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ के बारे करते हुए कहा कि उन्हें फिल्म के पहले पार्ट में टीम के साथ काम करके मजा आया था। हालांकि, एक्ट्रेस को नहीं पता कि उन्हें पार्ट 2 में क्यों कास्ट नहीं किया गया। नुसरत ने कहा कि केवल ‘ड्रीम गर्ल 2’ के मेकर्स ही बता सकते हैं कि उन्होंने एक्ट्रेस को क्यों रिप्लेस किया।

नुसरत को रिप्लेस होने पर लगा था बुरा

नुसरत भरूचा ने आगे ये भी बताया कि वो एक इंसान हैं और जब उन्हें ‘ड्रीम गर्ल 2’ के लिए नहीं चुना गया तो उन्हें तकलीफ हुई। नुसरत भरूचा ने कहा, “मैं एक इंसान हूं, इसलिए निश्चित रूप से दुख होता है और निश्चित तौर पर ये नाइंसाफी लगती है।” एक्ट्रेस ने आगे कहा कि वो समझ गई थीं कि ये मेकर्स का फैसला होता है कि फिल्म में किसे कास्ट करना है।

‘ड्रीम गर्ल 2’ से टकराएगी नुसरत की ‘अकेली’

‘ड्रीम गर्ल 2’ के साथ नुसरत भरूचा की फिल्म ‘अकेली’ भी रिलीज हो रही है। दोनों ही फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में मुकाबला करने के लिए उतरेंगी। नुसरत भरूचा ने बताया कि उनकी फिल्म ‘अकेली’ पहले 18 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, सेंसर बोर्ड की देरी की वजह से रिलीज डेट आगे बढ़ गई।

 

Read Also: Dream Girl 2 के आयुष्मान खुराना ने हेमा मालिनी से की मुलाकात, रियल ‘ड्रीम गर्ल’ संग डांस करते आए नजर (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT