होम / Adah Sharma New Film: 'द केरला स्टोरी' की अदा जल्द आने वाली है नई फिल्म में नजर, पुलिस वाली बनकर गिराएगी कहर

Adah Sharma New Film: 'द केरला स्टोरी' की अदा जल्द आने वाली है नई फिल्म में नजर, पुलिस वाली बनकर गिराएगी कहर

Simran Singh • LAST UPDATED : May 12, 2023, 12:22 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Adah Sharma New Film, दिल्ली: फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ लगातार बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करती जा रही है। फिल्म ने महज 6 दिन के अंदर 60 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन कर लिया है। यहां तक कि फिल्म को कई राज्यों में बैन भी कर दिया गया है लेकिन उसके बावजूद भी फिल्म अपने प्रदर्शन से पीछे नहीं हट रही है। बता दें कि फिल्म की लीड अदा शर्मा जो फिल्म के आने के बाद से चर्चा में बने हुए हैं। उनकी अगली फिल्म आने की आनउसमेट कर दी गई है। वही बता दें की अदा फिल्म के अंदर पुलिसवाले की भूमिका निभाने वाली है। वही उनकी फिल्म का नाम ‘द गेम ऑफ गिरगिट’ हैं।

विवादों के बाद भी फेमस हुई फिल्म

जैसा कि सभी को पता है कि दीप्तो सेन की डायरेक्शन में बनी ‘द केरला स्टोरी’ के आने से काफी विवादों हुआ था लेकिन उसके बावजूद में भी फिल्म ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया। आज 12 मई को इसे 37 देशों में रिलीज किया जाना है। इस बात की जानकारी खुद मेन लीड एक्ट्रेस अदा शर्मा ने अपनी सोशल मीडिया के जरिए दी थी। ऐसे में उनकी अगली फिल्म को लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं और उन्हें जल्द ही बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं।

पुलिस की भूमिका निभाएंगे एक्ट्रेस

बता दें कि अदा शर्मा की आने वाली फिल्म में वह एक पुलिस वाली की भूमिका निभाने वाली है। ‘द गेम ऑफ गिरगिट’ के अंदर अदा शर्मा के साथ श्रेयस तलपड़े भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म को विशाल पांडे डायरेक्ट करने वाले हैं। इसके साथ ही बता दे कि यह फिल्म ब्लू व्हेल गेम पर आधारित होगी, जो एक वक्त पर काफी चर्चा में था। ब्लू व्हेल गेम के बारे में बताया तो यह वह गेम था। जिसकी वजह से कई बच्चों ने अपनी जान ले ली थी।

12 मई को 37 देशों में फिल्म होगी रिलीज

जैसा कि सभी को पता है कि अदा शर्मा की द केरला स्टोरी जो बीते दिन काफी फेमस हो चुकी है। पिछले बुधवार को अदा ने अपने सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी कि 12 मई को 37 देशों में यह फिल्म रिलीज होने वाली है। वहां अब आशा लगाया जा रहा है कि इसका प्रर्दशन सभी देशों में अच्छा होगा।

कैसा रहा फिल्म का कलेक्शन

'The Kerala Story' PC- Social Media
‘The Kerala Story’ PC- Social Media

अगर आपको फिल्म कलेक्शन के बारे में बताएं तो फिल्म में तकरीबन 70 करोड़ के आसपास तक की कमाई कर ली है। उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड और हरियाणा में फिल्म को टैक्स फ्री की भी कर दिया गया है जबकि पश्चिम बंगाल, तमिलनाडु में फिल्म को बैन कर दिया गया है। वही बता दे की फिल्म के कल का कलेक्शन 12 करोड़ रहा था और अब तक कुल कलेक्शन 68.86 करोड़ का हो चुका हैं।

 

ये भी पढे़: 36 साल पुराने हनुमान या आज के हनुमान किसको चुनेंगे आप, ट्विटर पर मचा बवाल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Kangana Ranaut: कंगना रनौत के पास 50 LIC पॉलिसी और इतने करोड़ की संपत्ति, सोशल मीडिया पर लोगों ने यूं दी प्रतिक्रिया -India News
RR vs PBKS: राजस्थान रॉयल्स की लगातार चौथी हार, पंजाब किंग्स ने 5 विकेट से चटाई धूल -India News
Saeed Anwar: महिलाओं के जन्म के बाद से तलाक में…, सोशल मीडिया पर सईद अनवर के बयान की हुई निंदा -India News
H-1B Visa: नौकरी से निकाले गए एच-1बी वीज़ा धारक, अमेरिका ने जारी किए नए दिशानिर्देश -India News
Baltimore Bridge Collapse: जहाज पर क्यों फंसे हैं भारतीय? महीनों पहले अमेरिकी पुल से टकराया था जहाज -India News
Biju Vattappara: मलयालम फिल्म निर्माता और लेखक बीजू वट्टप्पारा का 54 साल की उम्र में निधन-Indianews
PBKS VS RR: राजस्थान रॉयल्स ने पंजाब किंग्स को दिया 145 रन का टारगेट-Indianews
ADVERTISEMENT