होम / Adan Canto Death: एक्स-मेन' फेम एडन कैंटो का 42 की उम्र में हुआ निधन, इस वजह से गई जान

Adan Canto Death: एक्स-मेन' फेम एडन कैंटो का 42 की उम्र में हुआ निधन, इस वजह से गई जान

Simran Singh • LAST UPDATED : January 10, 2024, 2:13 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Adan Canto Death, दिल्ली: ‘एक्स-मेन: डेज ऑफ द फ्यूचर पास्ट’ फेम एक्टर एडन कैंटो की मौत हो गई है। बता दें कि एडन कैंटो कैंसर से जिंदगी की जंग लड़ रहे थे। रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर की मौत अपेंडिसियल कैंसर की वजह से हुई है। एडन कैंटो निधन के समय 42 साल के थे। वही अब फैंस लगातार सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजली दे रहे हैं।

कैंसर से जूझ रहे थे एक्टर

खहरों के मुताबिक एडन कैंटो काफी समय से कैंसर से जूझ रहे थे, लेकिन 8 जनवरी को उन्होंने इस बीमारी से जंग हार दी। एडन कैंटो के परिवार में उनकी पत्नी स्टेफनी एन कैंटो और दो बच्चे रोमन एल्डर और ईव जोसेफिन हैं। जो उनके जाने के बाद अकेले हो गए है। Adan Canto Death

रिपोर्ट के मुताबिक एडन फॉक्स ड्रामा सीरीज द क्लीनींग लेडी में नजर आए थे। इस अमेरीकी टीवी सीरीज में एडन ने लीड रोल प्ले किया था। शो में उनको अरमान मोरालेस के रोल में दिखा गया जिससे नके लाखों फैंस भी थे। इस सीरीज के दो सीजन में भी एडन नजर आए थे लेकिन अपनी हेल्थ इश्यू की वजह से वे इसके तीसरे सीजन का हिस्सा नहीं बन पाए।

एडन कैंटो वर्क फ्रंट

1981 में स्यूदाद एक्यूना, कोआहुइला, मैक्सिको में जन्मे और टेक्सास में पले-बढ़े कैंटो ने 16 साल की उम्र में मैक्सिको सिटी में एक सिंगर और गिटारिस्ट के तौर पर अपना करियर की शुरूआत की थी। एक्टिंग में उनकी एंट्री लोकर कमर्शियल और टीवी शो से हुई, 2013 फॉक्स ड्रामा सीरीज,’द फॉलोइंग’ में एक प्रमुख भूमिका मिली। जिसके बाद उनका करियर आसमान की बुलंदियों पर चला गया

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT