होम / ‘आदिपुरुष’ निर्देशक ओम राउत को कृति सेनन को किस करना पड़ा भारी, तिरुमाला मंदिर के परिसर ने जताई आपत्ति

‘आदिपुरुष’ निर्देशक ओम राउत को कृति सेनन को किस करना पड़ा भारी, तिरुमाला मंदिर के परिसर ने जताई आपत्ति

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 7, 2023, 5:21 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Adipurush Director OM Raut Kissing Kriti Sanon in Tirumala Temple, मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) और प्रभास (Prabhas) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) के लेकर हर जगह चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म के प्रमोशन में दोनों जी जान से लगे हुए हैं। ये फिल्म 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जिसे लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। इस फिल्म को लेकर कई बार विवाद खड़े हुए। अब एक बार फिर इस फिल्म के लेकर नही बल्कि इस फिल्म के डायरेक्टर को लेकर बवाल खड़ा हो गया है। बता दें कि फिल्म के निर्देशक ओम राउत (OM Raut) का कृति को गले मिलना और किस करना भारी पड़ गया है।

ओम राउत का कृति सेनन को किस करना पड़ा भारी

आपको बता दें कि हाल ही में फिल्म ‘आदिपुरुष’ की टीम तिरुमाला मंदिर पहुंची, लेकिन वहां पर फिल्म के निर्देशक ओम राउत का कृति सेनन को गले मिलना और किस करना भारी पड़ गया है। दरअसल हुआ ये कि भगवान के दर्शनों के बाद पूरी टीम मंदिर परिसर में थी तभी कृति सभी से विदाई लेने लगीं। इस दौरान निर्देशक ओम राउत ना सिर्फ उनके गले मिले बल्कि कृति के गाल पर किस भी कर दिया। इस दौरान का वीडियो सामने आते ही इसी को लेकर बवाल मच गया है।

मंदिर परिसर में गले मिलने पर जताई आपत्ति

इसके बाद तिरुमाला मंदिर के परिसर में गले मिलने और इस तरह का अफेक्शन दिखाने को लेकर आपत्ति जताई जा रही है। बता दें कि आंध्रप्रदेश के बीजेपी राज्य सचिव ने बाकायदा इसे लेकर बयान दिया और ऐसी हरकत की जबरदस्त निंदा की है। उन्होने ट्वीट कर लिखा था कि “किसी भी पवित्र जगह पर ऐसी हरकत करना क्या जरूरी है? तिरुमाला में भगवान वेंकेटेश्वर स्वामी मंदिर के सामने किस करना और गले लगाना… जैसी चीज़े अपमानजनक है, इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।” हालांकि इस ट्वीट को बाद में डिलीट कर दिया गया। लेकिन सोशल मीडिया पर इसे लेकर जमकर विवाद हो रहा है।

रिलीज से कुछ ही दिन पहले ये विवाद ठीक नहीं संकेत

बता दें कि 16 जून को ‘आदिपुरुष’ रिलीज होने जा रही है, जिसे लेकर माहौल काफी पॉजीटिव है। ऐसे में अगर फिल्म रिलीज से पहले इसे लेकर कोई भी विवाद होता है तो ये ठीक संकेत नहीं होंगे। हालांकि, कृति और ओम राउत की तरफ से अभी इस पर कोई रिएक्शन नहीं आया है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Bangkok Heat Index: बैंकॉक में गर्मी को लेकर चेतावनी जारी, तापमान पहुंचा 52 डिग्री सेल्सियस के पार – India News
Smartphone Ban: स्कूलों में स्मार्टफोन प्रतिबंध का छात्रों पर पड़ा यह खास प्रभाव, रिपोर्ट में खुलासा- Indianews
Lok Sabha Election: जेल में बंद वारिस पंजाब डी प्रमुख अमृतपाल सिंह का एलान, पंजाब से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव – India News
Monkeypox Virus: मंकीपॉक्स वायरस के इस स्ट्रेन ने वैज्ञानिकों की बढ़ाई चिंता, यौन संपर्क से फैलने की क्षमता- Indianews
Nicole Mitchell Arrested: मिनेसोटा के सीनेटर को किया गया गिरफ्तार, सौतेली मां के घर से पिता की राख चुराने का आरोप – India News
iPhone में आ रही है कनेक्टिविटी की समस्या ऐसे होगी दूर, बस अपनाएं ये खास टिप्स- Indianews
Southern Lebanon: इजरायली सेनाएं दक्षिण लेबनान में कर रही हैं आक्रामक कार्रवाई, रुसी रक्षा मंत्री ने किया खुलासा – India News
ADVERTISEMENT