होम / Adipurush Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर 'आदिपुरुष' के बुरी तरह छूटे पसीने, कमाए इतने करोड़

Adipurush Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर 'आदिपुरुष' के बुरी तरह छूटे पसीने, कमाए इतने करोड़

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : June 28, 2023, 1:32 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Adipurush Box Office Collection , दिल्ली: इस साल रामायण पर बेस्ड मोस्ट अवेटेड बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन और प्रभास की फिल्म आदिपुरुष सिनेमाघरों में 16 जून को रिलीज हो गई है। बता दें, इस फिल्म के प्रमोशन में कृति सेनन और प्रभास दोनों ही जी जान से लगे हुए थे। वही दूसरी तरफ फैंस भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहें थे। ऐसे में 16 जून को बॉक्स ऑफिस पर फिल्म रिलीज होने के बाद कृति और प्रभास के फैंस के लिए खुशखबरी सामने आई थी। क्योंकी फिल्म को भारत में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिलने के साथ-साथ पड़ोसी देश नेपाल में भी ‘आदिपुरुष’ रिलीज हो गई है।

पहले ही दिन की रिकॉर्ड तोड़ कमाई

वही दूसरी तरफ प्रभास, सैफ अली खान, कृति सैनन स्टारर ‘आदिपुरुष’ को भले ही फिल्म समीक्षकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली होने के बाद , बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर फिल्म ने रिलीज के पहले दिन झंडे गाड़ दिए। जिसे फिल्म मेकर्स उम्मीद कर रहे थे की वीकेंड पर आदिपुरुष 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर हिन्दी सिनेमा में कई रिकॉर्ड ब्रेक कर सकती है। लेकिन चौतरफा फजीहत झेलने के बाद ‘आदिपुरुष’ की कमाई रिलीज के चंद दिनों में ही 10 करोड़ के नीचे पहुंच गई है। क्योंकी रामायण का सिनेमाई वर्जन ‘आदिपुरुष’ ने अपने रिलीज के बारहवें दिन देशभर में टोटल कलेक्शन  सभी भाषाओं से 279.63 करोड़ रुपये हो गए है। फिलहाल बता दें, आदिपुरुष हिंदी भाषा में पठान के बाद सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बन गई है।

डायलॉग्स बदलने का भी नहीं मिला फायदा

बता दें,फिल्म आदिपुरुष रिलीज होने के बाद से ही ट्रोलिंग का शिकार हो गई थी। जिसके बाद से फिल्म मेकर्स ने फिल्म के कुछ डायलॉग्स बदल दिए है, लेकिन इससे भी बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को कुछ फायदा होते हुए दिखाई नहीं दे रहा है।

क्या फिल्म मेकर्स को इसे होगा फायदा…

डायलॉग्स बदलने के बाद भी देशभर में लगातार हो रहे विरोध को देखते हुए टी- सीरीज ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए यह अनाउंस किया है कि  26 जून से दर्शक ‘आदिपुरुष’ को 3D टिकट में सिर्फ 120 रुपए में ही मजा ले पाएंगे। लेकिन टी-सीरीज के इस ऑफर से भी फिल्म को कोई फायदा नहीं हुआ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by T-Series (@tseries.official)

यह भी पढ़ें : स्नो व्हाइट ब्राइड बनी द केरल स्टोरी फेम अदा, फैंस बोले- शादी कर रही हो 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT