होम / Aditi Rao Hydari Birthday: सालों छुपाकर रखी ये बात, जानें कैसा रहा अदिति के बॉलीवुड का सफर

Aditi Rao Hydari Birthday: सालों छुपाकर रखी ये बात, जानें कैसा रहा अदिति के बॉलीवुड का सफर

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : October 28, 2023, 10:29 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Aditi Rao Hydari Birthday:  हिंदी और साउथ फिल्मों में मशहूर रहने वाली एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी फिल्मों से कहीं ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चाओं में बनी रहती हैं। अदिति आज अपना 38वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। तो चलिये इस खास दिन के मौके पर जानते हैं, अदिति से जुड़े कुछ खास बातों के बारे में….

राजपरिवार से ताल्लुक रखती है अदिति

अदिति राव हैदरी एक राजपरिवार परिवार से ताल्लुक रखती हैं। वह अकबर हैदरी की परपोती के साथ ही असम के पूर्व गर्वनर मोहम्मद सालेह अकबर हैदरी की पोती भी हैं। इसके साथ ही उनके नाना जे.रामेश्वर राव तेलंगाना के वनापर्थी पर राज करते थे। वहीं अदिति की मां की अगर बात करें तो वह एक हिंदू हैं और पिता मुस्लिम हैं। अदिती अपने सरनेम में माता और पिता दोनों के नाम को लिखती हैं

Actress Aditi Rao Hydari shares her audition experience for Yeh Saali Zindagi | #Throwback : अदिति राव हैदरी ने बताई ऑडिशन की कहानी, बोलीं- 'इंटीमेट सीन करने में...' | Hindi News, बॉलीवुडजानकारी के लिए बता दें कि, अदिति की मां और पिता ने लव मैरिज की थी, लेकिन यह रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चला। अदिति जब दो साल की थी तभी उनके पेरेंट्स का तलाक हुआ था, लेकिन एक्ट्रेस ने अपनी मां के साथ रहना चुना था।

कैसा रहा अदिति की लव लाइफ?

बता दें कि, अदिति जब 17 साल की थी तभी उन्हें एक्टर सत्यदीप मिश्रा से प्रेम हो गया था। डेटिंग के चार साल बाद दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली। लेकिन दोनों की यह शादीशुदा जीवन महज दो साल चली और फिर दोनों का तलाक हो गया। एक्ट्रेस ने सालों तक इस बात को लोगों से छुपाकर रखा। वहीं साल 2013 में अभिनेत्री ने इस बात का खुलासा करते हुए एक इंटरव्यू के दौरान अदिति ने बताया की शादी के दो साल बाद ही वे अलग हो चुके हैं।

इस एक्टर को अदिति कर रहीं डेट

कई सालों बाद एक्ट्रेस की लाइफ को लेकर एक नया मोड़ सामने आया है। जिसमें पिछले दो सालों से जाने-माने एक्टर सिद्धार्थ को डेट करने करने को लेकर खूब चर्चाएं चल रही है।

एक साथ नजर आए रुमर्ड कपल आदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ, रिश्ते पर लगी मुहर...Rumored couple Aditi Rao Hydari and Siddharth seen together, sealed the relationship -Hindi Filmibeat

दोनों को एक साथ कई बार स्पॉट किया गया है। हालांकि, दोनों अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं। साल 2021 में आई फिल्म महा समुद्रम में भी दोनों साथ में नजर आए थे। इस रोमांटिक मूवी में दोनों की केमिस्ट्री बेहद कमाल रही थी।

अदिति राव का फिल्मी करियर

अदिति राव हैदरी के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने रॉकस्टार, दास देव और ‘पद्मावत जैसी कई शानदार फिल्मों में अपना शानदार अभिनय दिया है। अदिति ने फिल्मी जगत की शुरुआत साल 2006 में मलयालम फिल्म प्रजापति से की थी। उनकी पहली हिंदी फिल्म दिल्ली 6 थी। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT