होम / सिद्धार्थ के साथ सगाई के बाद पहली बार इस तरह नजर आई Aditi Rao Hydari, देखें तस्वीरें

सिद्धार्थ के साथ सगाई के बाद पहली बार इस तरह नजर आई Aditi Rao Hydari, देखें तस्वीरें

Babli • LAST UPDATED : March 31, 2024, 10:09 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aditi Rao Hydari, दिल्ली: एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ एक ऐसे जोड़े हैं जिन्होंने अपने रिश्ते को काफी समय से राज रखा हुआ हैं। दोनों अपनी डेटिंग प्रोफ़ाइल को सबसे छिपा के रखने में कामयाब रहे और नए साल 2024 तक ऐसा नहीं हुआ जब उन्होंने ऑफिशियली अपने रिश्ते की पुष्टि की। इसके अलावा, ऐसे समय में जब इंटरनेट अदिति और सिद्धार्थ के शादी की चर्चा से भरा हुआ था, यह 28 मार्च, 2024 को था, जब उन्होंने एक-दूसरे से अपनी सगाई की अनाउंसमेंट की।

  • सगाई के बाद दिखी अदिति राव
  • खुश नजर आई एक्ट्रेस

Ranbir Kapoor ने जूता छुपाई की रस्म का किस्सा किया शेयर, पिता की पिटाई को करते है याद

सिद्धार्थ के साथ सगाई के बाद दिखी अदिति 

अपने सोशल मीडिया फ़ीड पर स्क्रॉल करते समय, हमें एक्ट्र्रेस अदिति राव हैदरी की पहली झलक मिली, जब उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया, जो हैदराबाद में सिद्धार्थ के साथ अपनी सगाई के बाद वापस लौट रही थीं। वह खुश दिख रही थी और अपनी मिलियन डॉलर की मुस्कान दिखा रही थी। अपने ओओटीडी के लिए, उन्होंने भूरे रंग का टैंक टॉप और काले जॉगर्स पहने हुए थे। उन्होंने इसे डेनिम जैकेट के साथ पेयर किया और सफेद स्पोर्ट्स जूते पहने। कम से कम मेकअप और फंकी टोट बैग के साथ, उन्होंने अपने हेयरस्टाइल को आधा बांधा हुआ था। जैसे ही तस्वीरों के लिए पापराज़ी ने अदिति का पीछा किया, उन्होंने उनके साथ सहजता से बातचीत की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

भारत में पति संग देसी हुई Priyanka Chopra, इस अंदाज में हुई स्पोर्ट

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की सगाई की तस्वीर

28 मार्च, 2024 को अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने अपनी तस्वीरें जारी करके अपने फैंस को उत्साहित किया। ऐसे समय में जब दुनिया उनकी शादी की तस्वीरें आने का इंतजार कर रही थी, इस जोड़े ने दुनिया के सामने अपनी सगाई की घोषणा कर दी। फ्रेम में अदिति और सिद्धार्थ एक-दूसरे के साथ मस्ती भरे अंदाज में पोज देते नजर आ रहे हैं। हालाँकि, यह उनकी कीमती सगाई की अंगूठियाँ थीं जिसने सभी का ध्यान खींचा।

फाइनली Salman Khan ने Dabangg 4 को लेकर तोड़ी चुप्पी, अरबाज खान की फिल्म पर दिया ये बड़ा अपडेट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT