होम / Aditi ने Siddharth के साथ मंदिर में सगाई रचाने की बताई असल वजह, इस वजह से रखा था राज – Indianews

Aditi ने Siddharth के साथ मंदिर में सगाई रचाने की बताई असल वजह, इस वजह से रखा था राज – Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 2, 2024, 9:20 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aditi Rao Hydari-Siddharth: अदिति राव हैदरी पिछले कुछ समय से अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में बनी हुई हैं। अदिति राव हैदरी की बात करें तो उन्हें संजय लीला भंसाली की डायरेक्टेड हालिया सीरीज हीरामंडी में उनके शानदार अभिनय के लिए खूब तारीफें मिल रही हैं। दूसरी ओर, उन्होंने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड और एक्टर सिद्धार्थ के साथ अपने परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में गुपचुप तरीके से सगाई कर ली हैं। और अब पहली बार अदिति ने अपने जीवन के सबसे खास दिन के बारे में थोड़ी जानकारी साझा अपने फैंस के साथ खुलकर साझा की हैं।

  • 400 साल पुराने मंदिर में रचाई थी शादी
  • माँ के कहने पर शेयर की थी सगाई की तस्वीर
  • अदिति ने सिद्धार्थ के साथ मंदिर में सगाई रचाने की बताई असल वजह

दोबारा शादी करना चाहती हैं Manisha Koirala! तलाक और कैंसर से लड़ने पर तोड़ी चुप्पी -Indianews

400 साल पुराने मंदिर में रचाई थी शादी 

हाल ही में बातचीत में अदिति राव हैदरी ने अपने बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ के साथ अपनी सगाई की रस्म के बारे में खुलकर बात की। एक्ट्रेस ने बताया कि वह हमेशा से अपने जीवन का नया पार्ट अपने परिवार के मंदिर में शुरू करना चाहती थीं, जो करीब 400 साल पुराना है। इस अवसर के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, “मैं अपने परिवार के एक मंदिर में अपनी शादी की शुरुआत करना चाहती थी जो 400 साल पुराना है। मैं वहाँ जाकर पूजा करना चाहती थी और हमारी छोटी सी सगाई हुई।”

Met Gala 2024: कब, कहाँ, कैसे देखें मेट गाला 2024, यहां जानें पूरी जानकारी -Indianews

माँ के कहने पर शेयर की थी सगाई की तस्वीर

खैर, अदिति और सिद्धार्थ की सगाई काफी शांत तरीके से हुई, और यह उनके परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में एक छोटा उत्सव था। हालाँकि, यह उनके फैंस के लिए बिल्कुल वैसा नहीं था, क्योंकि उनके खास दिन के बारे में बहुत सारी अटकलें लगाई जा रही थीं। इस सबके बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, “बहुत सारी अफ़वाहें चल रही थीं, इसलिए उन्हें साफ करने के लिए हमने इंस्टाग्राम पर यह फ़ोटो डालने का फ़ैसला किया क्योंकि मेरी माँ ने मुझसे कहा, प्लीज़ लोगों को बता दो, लगातार कॉल आ रहे हैं। तो, यह था – उसने हाँ कहा, उसने हाँ कहा।”

Satyajit Ray Birthday: अकादमी मानद पुरस्कार मिलने वाले बने इकलौते भारतीय, 23 दिन बाद हुआ निधन -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT