होम / Aditya-Ananya: अनन्या के बर्थडे की शुरू हुई तैयारी, एयरपोर्ट पर स्पॉट हुआ रूमर्ड कपल

Aditya-Ananya: अनन्या के बर्थडे की शुरू हुई तैयारी, एयरपोर्ट पर स्पॉट हुआ रूमर्ड कपल

Babli • LAST UPDATED : October 29, 2023, 1:07 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aditya-Ananya, दिल्ली: बॉलीवुड के कथित लवबर्ड्स, आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे अक्सर अपने रोमांस से शहर को लाल रंग में रंगते देखा जाता हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खिया बटोकने वाला ये जोड़ा एक बार फिर से साथ में स्पॉट हुआ हैं। हाल ही में, एक बार फिर, दोनों को 30 अक्टूबर को अभिनेत्री के जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए छुट्टीयों पर जाते हुए एयरपोर्ट पर देखा गया हैं।

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए आदित्य रॉय कपूर-अनन्या पांडे

(Aditya-Ananya)

बॉलीवुड की कथित जोड़ी, आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे को आज सुबह हवाई अड्डे पर देखा गया हैं। कयास लगाई जा ही हैं की अभिनेत्री का 25 वां जन्मदिन मनाने के लिए एक साथ छुट्टी पर जा रहे हैं। दोनों को कैजुअल लुक में देखा गया था। जहां आदित्य ग्रे टी-शर्ट और ब्लैक डेनिम में नजर आए, वहीं उन्होंने किताबें भी साथ ले रखी थीं। दूसरी ओर, अनन्या डेनिम के साथ गुलाबी बैकलेस टॉप में और साथ में एक बैग लिए नजर आईं। हल्के रंग के लिप बाम के साथ नो-मेकअप लुक रखते हुए अभिनेत्री ने अपने बालों को बन में बांधा हुआ है। उन्होंने अपने आउटफिट को व्हाइट स्नीकर्स और स्टड इयररिंग्स के साथ पेयर किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

फैंस ने की जमकर तारीफ

वीडियो साझा किए जाने के तुरंत बाद, कई फैंस हैरान रह गए। एक फैन ने लिखा, “मेरी पसंदीदा जोड़ी”, वही एक दुसरे ने कमेंट कर कहा, “नकली बॉलीवुड उद्योग का इतना विनम्र व्यक्ति”

आदित्य रॉय कपूर का वर्क फ्रंट

आदित्य रॉय कपूर को आखिरी बार गुमराह में मृणाल ठाकुर के साथ देखा गया था। उन्हें अनिल कपूर और शोभिता धूलिपाला के साथ डिज्नी+हॉटस्टार श्रृंखला, द नाइट मैनेजर में भी काफी सराहना मिली। इसके अलावा, उनके पास अनुराग बसु की मेट्रो…इन डिनो है, जिसमें सारा अली खान, अली फज़ल, फातिमा सना शेख और कोंकणा सेन शर्मा भी हैं।

अनन्या पांडे का वर्क फ्रंट

अनन्या पांडे की आखिरी रिलीज ड्रीम गर्ल 2 हैं। राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आयुष्मान खुराना ने सुर्खियां बटोरी थीं। अभिनेत्री अगली बार ‘खो गए हम कहां’ में सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव के साथ नजर आएंगी।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT