होम / बॉयफ्रेंड से झगड़े के बाद Britney Spears ने उतार फेकी शर्म, होटल के कमरे से इस तरह निकली बाहर -Indianews

बॉयफ्रेंड से झगड़े के बाद Britney Spears ने उतार फेकी शर्म, होटल के कमरे से इस तरह निकली बाहर -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 3, 2024, 2:08 pm IST
ADVERTISEMENT
बॉयफ्रेंड से झगड़े के बाद Britney Spears ने उतार फेकी शर्म, होटल के कमरे से इस तरह निकली बाहर -Indianews

Britney Spears

India News (इंडिया न्यूज़), Britney Spears:  इंटरनेशनल सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स एक बार फिर से सुर्खियों में छाई हुई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ब्रिटनी स्पीयर्स ने बुधवार, 1 मई की रात को लॉस एंजिल्स के चेटो मारमोंट में अपने बॉयफ्रेंड पॉल रिचर्ड सोलिज के साथ लड़ाई की हैं। खबरों की मानें तो इस लड़ाई की वजह से एंबुलैंस को भी बुलाना पड़ गया था। 42 साल की ब्रिटनी स्पीयर्स की कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें उन्हें टॉपलैस होटल से बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है। अब इन खबरों और तस्वीरों पर अब ब्रिटनी स्पीयर्स ने चुप्पी तोड़ दी है और अपने फैंस को पुरा सच बताया है।

  • बॉयफ्रेंड से झगड़े के बाद ब्रिटनी स्पीय ने उतार फेकी शर्म
  • होटल के कमरे से इस तरह निकली बाहर
  • पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

Salman Khan के आरोपी का हुआ पोस्टमार्टम, पुलिस कस्टडी में किया था सुसाइड -Indianews

टॉपलेस होटल से बाहर निकली ब्रिटनी स्पीयर्स

ब्रिटनी स्पीयर्स की सोशल मीडिया पर तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें आप देख सकते हैं की सिंगर टॉपलेस है और परेशान नजर आ रही है। उन्होंने ब्राउन कलर का एक कंबल ओड़ा हुआ है, इसके अलावा उन्होंने अपने ऊपर एक सफेद तकिए से खुद को ढका हुआ है। इसके साथ ही सिंगर चारों तरफ से सिक्योरिटी से घिरी हुई है। हालांकि कई इंटरनेशनल रिपोर्ट्स में दावा किया गया है की सिंगल का बॉयफ्रेंड के साथ झगड़ा हुआ है जिसके बाद से वह काफी परेशान हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by XILA MARIA RIVER RED (@britneyspears)

Shivangi Joshi-Kushal Tandon: इस एक्टर को डेट कर रही हैं Shivangi Joshi, 13 साल बड़े एक्टर से रचाएंगी शादी -Indianews

पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

अब कुछ समय पहले सिंघाने से इस पोस्ट को फेक बताते हुए इसे खारिज खारिज किया है उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने इस तस्वीर और पोस्ट का पूरा सच बताया है सिंगर ने आप इंस्टाग्राम पर लिखा, “सिर्फ लोगों को यह बताने के लिए कि खबर फर्जी है। मैं इस समय लोगों का सम्मान चाहती हूं कि वे समझें कि मैं हर दिन मजबूत हो रही हूं!!! मैं अपने हाई पॉवर तक पहुंच रही हूं और आप भी कुछ ऐसा ही कर रहे होंगे। मुझे अभी एक नया टूथब्रश चाहिए!!! मुझे एक एस्प्रेसो चाहिए!!! पता नहीं क्यों मुझे ऐसा लग रहा है कि आपको यह सब बताना चाहिए। मुझे लगता है कि मैं सिर्फ एक लड़की हूं और मेरे पिरियड चल रहे हैं इसलिए मैं ऐसा बर्ताव कर रही हूं…”

उन्होंने आगे साफ किया कि कल रात उनकी एडी मुड़ गई थी और पैरामेडिक्स उनके दरवाजे पर आए थे वो मेरे कमरे में नहीं आए लेकिन मुझे हैरासमेंट जैसा महसूस हुआ। अब मैं बॉस्टन शिफ्ट हो रही हूं।’

कुछ इस तरह मनाई Hema Malini-Dharmendra ने शादी की सालगिरह, देखें तस्वीरें -Indianews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT