होम / दुबई में आलीशान घर के बाद Mukesh Ambani ने बेटे और बहु को दिया ये तोहफा, करोड़ों की है कीमत

दुबई में आलीशान घर के बाद Mukesh Ambani ने बेटे और बहु को दिया ये तोहफा, करोड़ों की है कीमत

Babli • LAST UPDATED : July 5, 2024, 2:05 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Mukesh Ambani Surprised Anant-Radhika With A Luxurious Car: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी अपने प्यार राधिका मर्चेंट से शादी करने जा रहे हैं। अपनी शादी से पिछले कुछ समय से लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। हालांकि, शादी से पहले एशिया का सबसे अमीर परिवार जल्द ही शादी करने वाले जोड़े पर प्यार और तोहफों की बरसात कर रहा है। बता दें कि अंबानी परिवार ने दुबई में अनंत और राधिका के लिए 640 करोड़ रुपये की आलीशान विला खरीदी है। इतना ही नहीं, अब शादी से पहले परिवार ने अपने सबसे छोटे बेटे अनंत और होने वाली बहु को एक बेहद महंगी कार भी तोहफे में दी है।

  • बेटे और बहु को दी आलीशान कार
  • दुबई में 1.5 करोड़ रुपये का विला किया गिफ्ट

Bigg Boss OTT 3: घर से बेघर होते ही Payal Malik ने खोली शिवानी की पोल, बोलीं- ये कितना गिर सकती…

बेटे और बहु को दी आलीशान कार

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने अनंत और राधिका की पहली शादी के जश्न पर पहले ही 1259 करोड़ रुपये से ज़्यादा का खर्चा कर दिया हैं। जुलाई 2024 की 12 तारीफ को दोनों की शादी होने वाली है। हालांकि, बहुत कम लोग जानते हैं कि जब 2023 में अनंत और राधिका की सगाई हुई थी, तो मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने जल्द ही शादी करने वाले जोड़े को बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटीसी स्पीड देकर चौंका दिया था।

अपने दिल को थाम लें क्योंकि इस शानदार काम की कीमत आपके होश उड़ा सकती है। इस कार की कीमत 4.5 करोड़ रुपये है। इसमें सबसे बेहतरीन स्पेक्स हैं और यह ट्विन-टर्बोचार्ज्ड 6.0-लीटर W12 इंजन द्वारा संचालित है।

कैंसर के बाद Hina Khan से शादी नहीं करेंगे Rocky Jaiswal? बॉयफ्रेंड के जवाब से रो पड़ी एक्ट्रेस

दुबई में 1.5 करोड़ रुपये का विला किया गिफ्ट

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने दुबई के पाम जुमेराह में एक महंगा बीच-साइड विला खरीदा, जो अनंत और राधिका को शादी के तोहफे के तौर पर दिया गया। रिपोर्ट्स के मानें तो, यह पूरे शहर में सबसे महंगे सौदों में से एक था। विला एक पॉश इलाके में है। घर की एक और खासियत यह है कि इसमें 70 मीटर का निजी समुद्र तट है। इसके अलावा, घर में 10 आलीशान बेडरूम हैं।

विला की एक और खासियत है जो इसका शानदार इंटीरियर है, जिसमें इटैलियन मार्बल और शानदार डिजाइन हैं। यह एक बेहतरीन हॉलिडे होम है, जहाँ अरबपति परिवार अपने आलीशान छुट्टियों का आनंद ले सकता है और अपनी बड़ी पार्टियों की मेज़बानी कर सकता है।

डॉक्टर के सालह देने पर भड़क उठी Samantha Ruth Prabhu, पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस ने लगाई फटकार

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Guru Gochar 2024: 12 साल बाद रोहिणी नक्षत्र में गुरु, इन 3 राशियों का अगस्त तक सूर्य की तरह चमकेगा भाग्य
Smriti Mandhana Engagement: इस खूबसूरत भारतीय महिला क्रिकेटर ने कर ली चुपके-चुपके बॉयफ्रेंड संग सगाई? तस्वीरों में हो गया खुलासा
Dark Lips: क्यों हो जाता है होठों का रंग काला, इन उपायों को कर पा सकते हैं गुलाबी और खुबसूरत होठ
‘मुस्लिम लड़कियों और हिंदू लड़कों के संबंध के पीछे RSS का हाथ’,Maulana Tauqeer Raza ने लगाए ये बड़े आरोप
अडरवियर दिखाने के लिए 83 करोड़…, अंबानी संगीत से ‘चड्डी-बनियान’ में आई Justin Bieber की तस्वीरें
Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो में पर्स चुराते पकड़ा गया चोर फिर लोगों ने की ऐसी पिटाई, देखें वीडियो
Hathras Stampede: हाथरस भगदड़ मामले में सामने आई ये नई थ्योरी, 10-12 लोगों ने किया था जहरीला स्प्रे का छिड़का…, भोले बाबा के वकील एपी सिंह का बड़ा दावा
ADVERTISEMENT