होम / दीपिका के बाद Parineeti Chopra भी हैं प्रेग्नेंट ? एक्ट्रेस के इस लुक ने अटकलों को दी हवा

दीपिका के बाद Parineeti Chopra भी हैं प्रेग्नेंट ? एक्ट्रेस के इस लुक ने अटकलों को दी हवा

Babli • LAST UPDATED : March 1, 2024, 12:32 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Parineeti Chopra, दिल्ली: परिणीति चोपड़ा हाल ही में अपने लाइव प्रदर्शन के साथ गायन की दुनिया में कदम रखकर काफी ध्यान आकर्षित कर रही हैं। अपनी अभिनय यात्रा में सफल उपलब्धि के बाद, दिवा ने अपने इलेक्ट्रिक प्रदर्शन से कई दिल जीते। इसके अलावा, अपने निजी जीवन में, वह अपने पति राघव चड्ढा के साथ वैवाहिक जीवन का आनंद ले रही हैं। यह जोड़ी अपने भावुक पलों और स्पष्टवादी पीडीए से सभी को प्रभावित करने में कभी असफल नहीं होती।

ये भी पढ़े-‘अपना चेहरा दिखाएं’-ट्रोलर्स को जया बच्चन की खुली चुनौती, श्वेता ने भी लगाई क्लास

परिणीति चोपड़ा का एयरपोर्ट लुक 

अपने सोशल मीडिया हैंडल पर स्क्रॉल करते समय, हमें परिणीति चोपड़ा की एक क्लिप मिली, जब उन्हें मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया था। अपने शानदार फैशन पिक्स के लिए जानी जाने वाली, दिवा काले रंग के ट्रेंच कोट में बहुत खूबसूरत लग रही थी, साथ में मैचिंग हाई बूट्स और सनी की एक अच्छी जोड़ी थी। खुले बाल और हल्के मेकअप ने उनके कैज़ुअल और आकर्षक एयरपोर्ट लुक को निखारा। परिणीति को अपनी तस्वीरों से अपने फैंस और पपराज़ी को धन्यवाद देते हुए एयरपोर्ट से बाहर निकलते देखा जा सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

नेटिज़न्स ने लगाई प्रेगनेंसी की अटकलें

जैसे ही क्लिप साझा की गई, उत्सुक नेटिज़न्स ने इस पर ध्यान दिया और उस पर अपनी राय व्यक्त करना शुरू कर दिया। खैर, परिणीति के ओओटीडी को लेकर इंटरनेट बंटा हुआ था। जबकि कुछ नेटिज़न्स मुंबई जैसे गर्म शहर में एक्ट्रेस की ट्रेंच कोट जैसा आउटफिट की पसंद से परेशान थे, इंटरनेट यूजर्स के एक अन्य महत्वपूर्ण वर्ग ने अनुमान लगाया कि क्या परिणीति अपने पहले बच्चे के साथ प्रेग्नेंट थीं और इसलिए, उन्होंने पूरी तरह से ढके हुए लुक को चुना।

Parineeti Chopra
Parineeti Chopra
Parineeti Chopra

ये भी पढ़े-कास्टिंग काउच का एक्सपीरियंस बताते हुए Ankita Lokhande की कांपी रूह, सुनाया भयानक किस्सा

राघव चड्ढा से शादी पर परिणीती

इससे पहले, अपने एक इंटरव्यु में, परिणीति चोपड़ा से पूछा गया था कि क्या उन्हें लगता है कि राघव चड्ढा के साथ उनकी शादी से अभिनय और संगीत दोनों के उनके दोहरे करियर प्रभावित होंगे। इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा की उनकी शादी का मतलब यह नहीं होगा कि वह अपने पेशेवर जीवन में धीमी हो जाएगी।

ये भी पढ़े-Rajinikanth की हालत हुई खराब, बिजनेस नहीं इकोनॉमी में बैठे दिखें एक्टर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.