होम / तलाक के बाद Hardik Pandya अपनी प्रोपर्टी का 70 प्रतिशत हिस्सा Natasa Stankovic को करेंगे ट्रांसफर! जानें डिटेल्स -Indianews

तलाक के बाद Hardik Pandya अपनी प्रोपर्टी का 70 प्रतिशत हिस्सा Natasa Stankovic को करेंगे ट्रांसफर! जानें डिटेल्स -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 25, 2024, 2:50 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Hardik Pandya and Natasa Stankovic Divorce: हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और नतासा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने मई 2020 में शादी की थी। उन्होंने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया, क्योंकि उन्होंने जनवरी में सगाई की और मई में शादी की और उसी साल उनका पहला बच्चा हुआ। यह एक चौंकाने वाली खबर थी और इससे पहले नताशा अपने एक्स बॉयफ्रेंड अली गोनी (Aly Goni) के साथ नच बलिए 9 में नजर आई थीं। हार्दिक और नताशा ने पिछले साल फरवरी में दोबारा शादी की थी। उन्होंने एक गुजराती शादी और एक ईसाई शादी की और उनका बेटा अगस्त्य भी इसका हिस्सा था।

हार्दिक पंड्या और नतासा स्टेनकोविक हुए अलग?

अब खबरें हैं कि दोनों के तलाक की अफवाहें उड़ रही हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि उन्होंने अलग होने का फैसला कर लिया है और अफवाहें तब शुरू हुईं, जब नतासा ने अपने इंस्टाग्राम से ‘पांड्या’ सरनेम हटा दिया। अटकलें तब सामने आईं, जब ‘नतासा और हार्दिक अलग हो गए’ शीर्षक से एक रेडिट पोस्ट वायरल हो गई। हालाँकि, नतासा को इस साल आईपीएल 2024 मैचों के दौरान मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान हार्दिक का समर्थन करने के लिए भी नहीं देखा गया था। उन्होंने हाल ही में एक साथ कोई तस्वीर भी शेयर नहीं की और हार्दिक ने नताशा को जन्मदिन की शुभकामनाएं भी नहीं दीं।

Sara Tendulkar ने अपने जीवन की इस सबसे बड़ी उपलब्धि का मनाया जश्न, गर्व पिता सचिन तेंदुलकर ने बरसाया प्यार – India News

हार्दिक पत्नी नतासा को करेंगे 70 प्रतिशत संपत्ति का हिस्सा!

अब, इंटरनेट पर ऐसी कई अफवाहें चल रही हैं, जिनमें कहा गया है कि तलाक के मामले में हार्दिक को अपनी संपत्ति का 70 प्रतिशत हिस्सा नतासा स्टेनकोविक को ट्रांसफर करना होगा। हालाँकि, रिपोर्टों की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं करता है। इसे लेकर इंटरनेट पर खबरें वायरल हो रही हैं।

दिवंगत पिता सुनील दत्त के जन्मदिन पर Sanjay Dutt ने लिखा इमोशनल नोट, मोनोक्रोम तस्वीरें की शेयर- India News

हार्दिक और नतासा स्टेनकोविक ने अभी तक इन रिपोर्टों के बारे में कुछ भी शेयर नहीं किया है और हमेशा की तरह फैंस ने इन मुद्दों के लिए महिला को दोषी ठहराना शुरू कर दिया है। सोशल मीडिया नतासा को ट्रोल करने और उन्हें गोल्ड डिगर कहने वाले पोस्ट से भरा पड़ा है। हार्दिक के लिए इस साल आईपीएल 2024 (IPL 2024) में भी काफी कठिन समय रहा। दरअसल, उन्होंने रोहित शर्मा की जगह मुंबई इंडियंस का कप्तान बनाया था और प्रशंसक इससे खुश नहीं थे। मुंबई इंडियंस ने इस साल अच्छा प्रदर्शन नहीं किया और इसका ठीकरा हार्दिक पर फोड़ा गया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT