होम / सलमान खान संग फिल्म करने के बाद शहनाज गिल ने खरीदा नया घर, लंदन बैठे फैंस भी दे रहे बधाइयां

सलमान खान संग फिल्म करने के बाद शहनाज गिल ने खरीदा नया घर, लंदन बैठे फैंस भी दे रहे बधाइयां

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 2, 2023, 10:58 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shehnaaz Gill Bought Luxury Flat in Mumbai, मुंबई: एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने अपने करियर की शुरुआत एकदम जीरो लेवल से की थी, लेकिन आज वो एक एक्ट्रेस के तौर पर बॉलीवुड में अपने पैर जमा चुकी हैं। हाल ही में शहनाज गिल की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इस फिल्म से शहनाज गिल ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। अब शहनाज को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, शहनाज गिल ने अपना खुद का आशियां भी बना लिया है।

सलमान संग फिल्म के बाद शहनाज ने खरीदा नया घर

जी हां, एक्ट्रेस शहनाज गिल ने मुंबई में अपना खुद का घर खरीद लिया है। सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ रिलीज के बाद शहनाज ने पहला यही काम किया है कि उन्होंने घर खरीदने में पैसा इंवेस्ट किया है। इसी के साथ ही सोशल मीडिया पर शहनाज के फैंस उन्हें ढेरों बधाइयां दे रहें हैं। शहनाज को सिर्फ देश भर से ही नहीं बल्कि लंदन में बैठे फैंस से भी बधाइयां मिल रहीं हैं।

शहनाज को फैंस ने भेजे ग्रीटिंग्स

आपको बता दें कि एक्ट्रेस शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसके जरिए एक्ट्रेस ने अपने फैंस को ये जानकारी दी कि अब उन्होंने अपना मकान खरीद लिया है।

शहनाज ने अपनी स्टोरी पर कुछ ग्रीटिंग कार्ड्स की फोटोज भी शेयर की हैं, जिसमें उनके फैंस ने ढेरों बधाइयां भेजी हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT