होम / ईशा गुप्ता के बाद अब Akanksha Puri ने अपने अंडे करवाए फ्रीज, लड़कियों के लिए लिखा खास मैसेज -Indianews

ईशा गुप्ता के बाद अब Akanksha Puri ने अपने अंडे करवाए फ्रीज, लड़कियों के लिए लिखा खास मैसेज -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 24, 2024, 4:04 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Akanksha Puri Freezes Her Eggs: आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) को बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) में उनके कार्यकाल के लिए लोकप्रिय माना जाता है, जहां उन्होंने अपने मजबूत गेमप्ले के लिए सराहना प्राप्त की। हाल ही में अभिनेत्री ने अपनी मातृत्व यात्रा की ओर पहला कदम उठाते हुए तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया। दरअसल, वो अपने अंडे फ्रीज करने का फैसला करती है। साथ ही, उन्होंने अपने फैसले को पुख्ता करने के लिए एक रहस्योद्घाटन किया।

आकांक्षा पुरी ने अपने अंडे करवाए फ्रीज

हाल ही में, बिग बॉस ओटीटी 2 की प्रतियोगी आकांक्षा पुरी ने मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में अपनी हालिया सर्जरी से तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया, जहां उन्होंने अपने अंडे फ्रीज करने का जीवन बदलने वाला निर्णय लिया। आकांक्षा का ‘मातृत्व की ओर पहला कदम’ एक मजबूत कारण के साथ आता है। आकांक्षा ने खुलासा किया कि उन्हें कुछ जटिलताएं थीं, जिसके कारण उसे यह कदम उठाना पड़ा।

17 साल बाद Cannes 2024 में Preity Zinta ने की वापसी, व्हाइट गाउन को फ्लॉन्ट करते दिए स्टाइलिश पोज – India News

फर्टिलिटी क्लिनिक से कोलाज के साथ एक नोट भी लिखा, “हाँ मैंने यह किया!! मैंने अपने अंडे फ्रीज कर दिए!! मातृत्व की ओर अपना पहला कदम बढ़ाया। हां, मुझे थोड़ी जटिलताएं थीं, इसलिए यह मेरे लिए अन्य के विपरीत मुश्किल था और मेरे पास अभी भी कुछ और सर्जरी हैं, चक्र के कुछ और सप्ताह बाकी है। लेकिन मैं इस खूबसूरत यात्रा का आनंद ले रही हूं और मुझे खुशी है कि मैं यह सब अपने दम पर कर रही हूं।”

इसके साथ ही उन्होंने सभी लड़कियों के लिए एक संदेश भी छोड़ा, जैसा कि उन्होंने लिखा, “सभी लड़कियों को मेरा संदेश। आप जितना सोचते हैं उससे कहीं ज्यादा मजबूत हैं!! आपको यह लड़की मिल गई।”

लव इन वियतनाम का फर्स्ट लुक पोस्टर के लिए Shantanu Maheshwari ने Cannes 2024 में किया डेब्यू, चिकनकारी आउटफिट में आए नजर – India News

आकांक्षा पुरी का वर्कफ्रंट

आकांक्षा पुरी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो बिग बॉस ओटीटी 2 में नजर आईं थीं। बता दें कि आकांक्षा पुरी को पौराणिक सीरीज विघ्नहर्ता गणेश में उनके काम के लिए व्यापक रूप से जाना जाता है, जहां उन्होंने देवी पार्वती की भूमिका निभाई थी। अभिनेत्री ने मधुर भंडारकर की साल 2015 की ड्रामा फिल्म कैलेंडर गर्ल्स से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। इसके अलावा, वह शो स्वयंवर – मीका दी वोहती की विजेता के रूप में उभरीं। बता दें कि पर्सनल लाइफ में उन्होंने कुछ समय के लिए पारस छाबड़ा को भी डेट किया था।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Hezbollah: हिजबुल्लाह ने बढ़ाई सीमा पार से गोलीबारी, इजरायल ने दी चेतावनी -IndiaNews
Kuwait Fire: योगी आदित्यनाथ ने कुवैत अग्निकांड के पीड़ितों के परिवारों से की मुलाकात, सहायता राशि किया वितरण -IndiaNews
Mumbai Indians: दुनिया की तीसरी सबसे ऊंची चोटी पर मुंबई इंडियंस का झंडा, नीमा ने निभाया रोहित-सूर्या से किया वादा -IndiaNews
Maharashtra: लिव-इन पार्टनर के साथ अप्राकृतिक शारीरिक संबंध बनाने का आरोप, पुलिस ने एक व्यक्ति पर किया मामला दर्ज -IndiaNews
Himachal Pradesh: अमेरिकी नागरिक था लापता, हिमाचल प्रदेश में मिला शव -IndiaNews
Yogi Adityanath: बीमार मां सावित्री देवी से मिले यूपी सीएम, एम्स ऋषिकेश में दिखा मां-बेटे का भावुक अंदाज -IndiaNews
Noida: सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने पर 670 लोगों पर मामला दर्ज, नोएडा पुलिस ने शुरू किया ऑपरेशन स्ट्रीट सेफ -IndiaNews
ADVERTISEMENT