होम / कईं बार धमकियां मिलने के बाद सलमान खान बिल्कुल भी नहीं है परेशान, कहा- ‘जो जब होना होगा तब होगा’

कईं बार धमकियां मिलने के बाद सलमान खान बिल्कुल भी नहीं है परेशान, कहा- ‘जो जब होना होगा तब होगा’

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 21, 2023, 4:48 pm IST

इंडिया न्यूज़: (Salman Khan Death Threat) गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने हाल ही में जेल से बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) को जान से मारने की धमकी दी थी। इसके बाद सलमान को धमकी भरा ईमेल भी मिला था। वहीं, सलमान को लगातार मिल रही धमकियों ने उनकी फैमिली, फ्रेंड्स और फैंस को उनकी सुरक्षा को लेकर टेंशन में डाल दिया है। हालांकि, सलमान खान अपनी इन धमकियों को लेकर बिल्कुल भी परेशान नहीं हैं, लेकिन उनके परिवार वाले काफी चिंता में हैं। अब सलमान के एक करीबी ने कईं बातों का खुलासा किया है।

  • सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई ने दी जान से मारने की धमकी
  • सलमान इन धमकियों को लेकर बिल्कुल भी नहीं हैं परेशान
  • धमकी के बाद सलमान कड़ी सुरक्षा के खिलाफ

खान परिवार की रातों की उड़ी नींद

रिपोर्ट के मुताबिक, परिवार के एक करीबी ने खुलासा कर कहा, “सलमान धमकी को सबसे ज्यादा लापरवाही से ले रहें हैं या हो सकता है कि वो लापरवाही बरत रहें हैं ताकि उनके पैरेंट्स परेशान ना हो। इस फैमिली के हम साथ-साथ है रूल का सबसे अच्छा हिस्सा ये है कि कोई भी अपने डर को चेहरे पर नहीं दिखाता है। बाहर से सलीम साहब (सलमान के पिता) बहुत शांत-शांत रहते हैं लेकिन पूरे परिवार को पता है कि सलीम साहब की इस धमकी से रातों की नींद उड़ गई है।”

कड़ी सुरक्षा के खिलाफ हैं सलमान खान

आपको बता दें कि सलमान खान के फैमिली फ्रेंड का कहना है कि धमकी के बाद सलमान कड़ी सुरक्षा के खिलाफ थे। सलमान को लगता है कि वो जितना ज्यादा ध्यान खतरे पर देंगे, उतना ही अटेंशन सिकर को लगेगा कि वो जो चाहता था वो करने में सफल हो गया है। इसके अलावा सलमान एक भाग्यवादी हैं। उनका कहना है कि जो जब होना होगा तब होगा। हालांकि, परिवार के दबाव की वजह से उन्होंने अपनी फिल्म रिलीज ‘किसी का भाई किसी की जान’ के पोस्ट-प्रोडक्शन के काम को छोड़कर सभी आउटिंग में कटौती की है।

बिश्नोई ने कहा- उसका मकसद सलमान को जान से मारना

बता दें कि काले हिरण मामले को लेकर सलमान खान को बिश्नोई गैंग से कईं बार धमकियां मिल चुकी हैं। हाल ही में लॉरेंस बिश्नोई ने जेल से दिए इंटरव्यू में साफ-साफ कहा था कि उसका मकसद सलमान खान को जान से मारना है। मन में बचपन से सलमान खान के लिए गुस्सा भरा है। बिश्नोई ने ये भी कहा था कि सलमान उनके बीकानेर स्थित मंदिर में जाकर उनके समाज से माफी मांगें वरना अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहें।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Cannes 2024 में Ajay Devgn और Tabu की औरों में कहां दम था की दिखेगी पहली झलक, इस दिन से आयोजित होगा फिल्म फेस्टिवल -Indianews
Nayanthara ने विग्नेश शिवन संग भगवती कुमारी अम्मन और तिरुचेंदूर मुरुगन मंदिरों की यात्रा, लिया आशीर्वाद -Indianews
Swati Maliwal: क्या राजनीतिक पार्टियों में महिला कार्यकर्ताओं के साथ बदसलूकी होती है ? जानें जनता की राय
GPAT 2024: जीपैट के लिए आवेदन में जल्द करें करेक्शन, आज ही यहां से करें सुधार-Indianews
Chandu Champion का पोस्टर रिलीज करने को तैयार थे Kartik Aaryan, फिर हुई यह घटना, अब इस दिन होगा आउट -Indianews
Muslim Voters: क्या बुर्के की आड़ में मुस्लिम महिला वोटर्स को लेकर फर्जीवाड़ा होता है ? जानें जनता की राय
LSG VS DC Toss Update: लखनऊ सुपर जाइंट्स ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग-11
ADVERTISEMENT