होम / सलमान खान के बाद Shah Rukh Khan ने लोकसभा चुनाव में वोट डालने की लोगों से की अपील, पोस्ट शेयर कर कही यह बात -Indianews

सलमान खान के बाद Shah Rukh Khan ने लोकसभा चुनाव में वोट डालने की लोगों से की अपील, पोस्ट शेयर कर कही यह बात -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 18, 2024, 3:55 pm IST
ADVERTISEMENT
सलमान खान के बाद Shah Rukh Khan ने लोकसभा चुनाव में वोट डालने की लोगों से की अपील, पोस्ट शेयर कर कही यह बात -Indianews

Shah Rukh Khan and Salman Khan

India News (इंडिया न्यूज़), Shah Rukh Khan Post on Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) को लेकर मौजूदा समय में देश का महौल चुनावी रंग में रंगा हुआ है। आने वाली 20 मई को देशभर के 6 राज्य और दो केंद्र शासित प्रदेश की 49 लोकसभा सीटों के लिए मतदान होना है, जिनमें महाराष्ट्र की 13 लोकसभा सीट भी शामिल है। खास बात ये है की सूबे की हाई प्रोफाइल सीट मुंबई के लिए भी इसी चरण में सोमवार को वोटिंग होनी है।

इसी बीच हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) और आर. माधवन (R. Madhavan) ने लोगों से बाहर निकलकर वोट डालने की अपील की। अब इन दोनों स्टार्स के बाद सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने भी आगामी मतदान के लिए जनता से खास अपील कर डाली है।

शाहरुख खान ने शेयर किया ये पोस्ट

आपको बता दें कि पांचवे चरण के लोकसभा चुनाव से पहले शाहरुख खान ने शनिवार, 18 मई को अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर स्टोरी में एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में जवान फिल्म कलाकार ने लिखा, “भारत के जिम्मेदार नागरिक के रूप में हमें इस सोमवार को महाराष्ट्र में मतदान करना चाहिए। आइए हम सब मिलकर एक भारतीय होने का कर्तव्य अदा करें और राष्ट्र के सर्वोत्तम हितों को जहन में रखते हुए वोट डालें। आगे आएं और मतदान को मिलकर बढ़ावा दें।” इस पोस्ट के जरिए शाहरुख खान ने लोकसभा चुनाव को लेकर अपनी राय रखी है और वोटिंग के लिए देशवासियों से निवेदन किया है।

Shah Rukh Khan Post

बता दें कि आने वाले समय में वह फिल्म किंग में नजर आने वाले हैं। खास बात ये है कि ये पहला मौका जब शाहरुख बड़े पर्दे पर अपनी बेटी सुहाना खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। हाल ही में इस मूवी से किंग खान का लेटेस्ट लुक वायरल हुआ था।

इन सेलेब्स ने भी की अपील

शाहरुख खान से पहले मतदान के लिए सलमान खान ने देर रात सोशल मीडिया पर खास पोस्ट शेयर किया था। इसके अलावा निर्माता करण जौहर, आर. माधवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रणबीर कपूर जैसे कलाकारों ने वोट डालने के लिए जनता को जागरूग किया है।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT