होम / ब्रेकअप की खबरों के बाद Shruti Haasan ने शेयर की पोस्ट, कैप्शन में लिखी ये बात -Indianews

ब्रेकअप की खबरों के बाद Shruti Haasan ने शेयर की पोस्ट, कैप्शन में लिखी ये बात -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 1, 2024, 8:49 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shruti Haasan: जाने माने एक्टर कमल हासन और सारिका ठाकुर की बेटी श्रुति हासन ने अपने बेहतरीन अभिनय से भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है। इन सालों में, उन्होंने कुछ फेमस बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में अभिनय किया है, जैसे रमैया वस्तावैया, गब्बर इज़ बैक, वेलकम बैक, 3, बालुपु। श्रुति एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक पॉपुलर पार्श्व गायिका भी हैं। एक जानी-मानी हस्ती होने के नाते, एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में थी क्योंकि मीडिया में ऐसी खबरें सामने आईं कि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका के साथ लगभग चार साल तक रिश्ते में रहने के बाद रिश्ता तोड़ दिया है।

  • ब्रेकअप के बाद श्रुति की पोस्ट
  • कैप्शन में लिखी ये बात
  • फैंस ने कर डाले ऐसे कमेंट
Shruti Haasan
Shruti Haasan

बचपन में शाहरुख-काजोल के साथ कमाया था खूब फेम, आज OTT Star हैं ये एक्ट्रेस -Indianews

ब्रेकअप के बाद श्रुति की पोस्ट

इन खबरों के बीच श्रुति ने 30 अप्रैल, 2024 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिनमें से एक में उनकी बहन अक्षरा हासन भी शामिल थीं। तस्वीरों में, एक्ट्रेस को एक दरवाजे के सामने बैठे देखा गया था, और सूरज की कुछ किरणें उसके चेहरे पर पड़ रही थीं और आंशिक रूप से झुलस रही थीं। श्रुति ने खुले बालों के साथ एक कैज़ुअल ड्रेस पहनी हुई थी और वह लेंस के लिए मुस्कुराती हुई दिखाई दे रही थी।

Shruti Haasan
Shruti Haasan

Happy Birthday Anushka Sharma: शाहरुख को एलेक्सा का पसंदीदा एक्ट्रेस नहीं सुन पाई अनुष्का, इस तरह किया था रिएक्ट -Indianews

तस्वीरों को साझा करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया, “मैं रोशनी महसूस करती हूं, मैं इन पलों के लिए बहुत धन्य और आभारी महसूस करता हूं।”

Shruti Haasan
Shruti Haasan

नेटिजन्स का रिएक्शन

जैसे ही श्रुति हासन ने इस फील-गुड पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम फीड पर अपलोड किया, नेटिज़न्स ने इस पर अपने विचार लिखना शुरू कर दिया। जबकि कुछ ने पूछा कि उसने शांतनु के साथ रिश्ता क्यों तोड़ दिया, वहीं दूसरों ने ब्रेकअप के बाद उसकी चमक की तारीफ की। एक यूजर ने कहा, “संतनु को क्यू चोद दिया मुझे जाना है?” दूसरे ने लिखा, “ब्रेकअप के बाद लोगों की चमक अलग हो जाती है।” एक तीसरे ने लिखा, “तीसरी तस्वीर – वह परफेक्ट लुक जब आपका अभी-अभी ब्रेकअप हुआ था।”

एक ही फ्लाइट में मिले Shreya Ghoshal-Sunidhi Chauhan, फैंस के साथ शेयर की सेल्फी -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT