होम / सिंघम अगेन की शूटिंग खत्म होने पर Arjun Kapoor ने बदला अपना लुक, इस नए अंदाज में नजर आए एक्टर -Indianews

सिंघम अगेन की शूटिंग खत्म होने पर Arjun Kapoor ने बदला अपना लुक, इस नए अंदाज में नजर आए एक्टर -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 17, 2024, 2:17 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Arjun Kapoor New Look: अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म सिंघम अगेन (Singham Again) में अपने खलनायक लुक से दर्शकों को लुभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेता अपनी भूमिका के लिए पूरी तरह से तैयारी कर रहे हैं और उसी के लिए दाढ़ी वाला लुक भी रखा है। हाल ही में, उन्होंने फिल्म में अपनाे हिस्से की शूटिंग खत्म कर ली है। अब, सोशल मीडिया पर अर्जुन ने अपने नए लुक का एक वीडियो शेयर किया है, जो निश्चित रूप से आपको लुभाने वाला है।

अर्जुन कपूर ने फ्लॉन्ट किया अपना नया लुक

आपको बता दें कि रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग खत्म होने के बाद अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक नया लुक शेयर किया है। वीडियो में अर्जुन को ‘सेक्सी बना दो’ कहते हुए सुना जा सकता है। फाइनल लुक में, अभिनेता अपने उबेर-कूल हेयर स्टाइल और दाढ़ी में डैपर लग रहे हैं। उन्होंने इस फोटो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, “हे सिरी, चलो बाल कटवाते हैं।”

परिवार में पॉजिटिविटी….,  Aly Goni ने भाई अर्सलान की गर्लफ्रेंड Sussanne Khan की जमकर तारीफ, कही यह बात -Indianews – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

अर्जुन कपूर ने सिंघम अगेन की शूटिंग की खत्म

हाल ही में, अभिनेता ने अपने हिस्से की शूटिंग पूरी की और अपने फैंस के साथ अपडेट साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। अर्जुन ने एक मोनोक्रोमैटिक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह और निर्देशक रोहित शेट्टी दोनों एक-दूसरे के सामने खड़े हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स का विलेन !! मैंने सिंघम अगेन पर अपना काम खत्म कर लिया !! मेरी 20 वीं फिल्म और एक निर्देशक के साथ मेरे करियर की सबसे बड़ी मील के पत्थर में से एक, जो मास सिनेमा !! का बॉस है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

Blackout First Poster: विक्रांत मैसी और मौनी रॉय की ब्लैकआउट का पहला पोस्टर हुआ आउट, इस रिलीज होगी फिल्म -Indianews – India News

सिंघम अगेन की स्टारकास्ट

रोहित शेट्टी की पुलिस यूनिवर्स जीवन से बड़ी हो जाएगी और अजय देवगन, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर खान सहित तारकीय कलाकारों के साथ इसकी प्रत्याशा भी बढ़ जाएगी। प्रभावशाली कलाकारों की टुकड़ी के साथ, फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बड़ी कमाई की उम्मीद है। फिल्म के बारे में प्रत्याशा एक सर्वकालिक उच्च स्तर पर है, सिनेप्रेमी भी फिल्म के बारे में हर मिनट के विवरण को जानने के लिए उत्सुक हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT