होम / श्वेता तिवारी से तलाक के सालों बाद बेटी पलक से मिले राजा चौधरी, एक्स वाइफ की परवरिश की तारीफ

श्वेता तिवारी से तलाक के सालों बाद बेटी पलक से मिले राजा चौधरी, एक्स वाइफ की परवरिश की तारीफ

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 1, 2023, 7:55 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Raja Chaudhary Comment on Shweta Tiwari, मुंबई: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) टीवी इंडस्ट्री की कामयाब एक्ट्रेसेस में से एक हैं। बता दें कि श्वेता अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा श्वेता की पर्सनल लाइफ ने लोगों का ध्यान खींचा है। श्वेता तिवारी की पहली और दूसरी शादी नाकामयाब रही। यहां तक कि मामला मारपीट और कोर्ट-कचहरी तक भी पहुंच गया है। एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अपने दोनों बच्चों को सिंगल मदर बन उनका ध्यान रखा है।

सालों बाद पलक तिवारी से मिले राजा चौधरी

आपको बता दें कि अब तलाक के सालों बाद एक्ट्रेस के पहले पति राजा चौधरी ने बेटी पलक तिवारी की परवरिश को लेकर बात की है। राजा चौधरी सालों बाद हाल ही में बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) से मिले। उन्होंने अपनी इस मुलाकात के बारे में बताया और बेटी की परवरिश पर बात की। हाल ही में एक इंटरव्यू में बात करते हुए राजा चौधरी ने कहा, “मैं और पलक एक-दूसरे से व्हाट्सएप मैसेज के जरिए जुड़े हुए थे। मैं रोज उसे गुड मॉर्निंग मैसेज करता था, लेकिन हम मिलते बिल्कुल भी नहीं थे।”

राजा चौधरी ने आगे कहा, “मैं मेरठ में अपने परिवार के साथ रहता था, लेकिन मुंबई में कुछ काम था, तो मैंने पलक को फोन किया जो अपनी फिल्म की रिहर्सल कर रही थी। उसने कुछ समय निकाला और हम करीब डेढ़ घंटे के लिए अंधेरी के एक होटल में मिले। हमारे मन में एक-दूसरे के लिए कोई बैर नहीं है और ना ही अतीत के बारे में कोई बात की।”

राजा चौधरी ने कहा, “हमने सिर्फ प्यार भरी बातें कीं। मैं उसे अपने परिवार के बारे में बताया। वो बहुत एक्साइटेड थी और कहा कि वो जल्द हमसे मिलने आएगी। ये हम दोनों के लिए एक नया फेज है। मैं आज भी उसके लिए प्यार और चिंता करने वाला पिता हूं।”

अब तक नहीं थी मिलने की परमिशन

इसके साथ ही राजा चौधरी ने बेटी पलक की परवरिश के लिए श्वेता तिवारी की तारीफ की। उन्होंने कहा, “जीवन ने मुझे मेरे और मेरी बेटी के बीच चीजों को सुधारने का दूसरा मौका दिया है और मैं इसका ज्यादा से ज्यादा फायदा उठाने की कोशिश कर रहा हूं। इतने सालों में पलक के लिए मेरा प्यार बिल्कुल भी नहीं बदला है, भले ही मुझे इतने सालों में उससे मिलने की इजाजत नहीं मिली। लेकिन अब वो बड़ी हो चुकी है और अपने फैसले खुद ले सकती है। काश मैं इतने सालों में उससे मिला होता, लेकिन कोई बात नहीं।”

पलक की परवरिश के लिए श्वेता तिवारी की तारीफ

राजा चौधरी ने इंटरव्यू में आगे कहा, “मैं उन सभी चीजों को याद कर रहा था जो एक पिता अपनी बेटी के साथ महसूस करना चाहता है, उसका बड़ा होना, उसका स्कूल, उसकी पसंद-नापसंद, लेकिन जब मैं आज उससे मिला, तो मुझे एहसास हुआ कि मेरी बेटी पलक एक खूबसूरत लड़की बन गई है। यह सब मेरी एक्स वाइफ श्वेता तिवारी की बदौलत है। मैं अब सही मायनों में खुश हूं।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

बहन अंशुला कपूर ने Arjun Kapoor को जन्मदिन की दी बधाई, रात के जश्न की इनसाइड तस्वीरें और वीडियो की शेयर -IndiaNews
गोल्ड स्कीम में धोखाधड़ी के आरोप के बाद Shilpa Shetty-Raj Kundra ने तोड़ी चुप्पी, जारी किया आधिकारिक बयान -IndiaNews
संसद में जब मिले चिराग और कंगना…दोनों के बीच दिखी गजब की केमेस्ट्री, वीडियो आया सामने-IndiaNews
Baby John से Varun Dhawan का नया पोस्टर जारी कर रिलीज डेट की हुई घोषणा, आमिर खान की सितारे ज़मीन पर से करेगी क्लैश -IndiaNews
Gurgaon: गुड़गांव के ड्राइवर हो जाएं सावधान! ऐसा करने पर जब्त हो सकती है गाड़ी-Indianews
Akshay Kumar की एकेडमी से कूडो की ट्रेनिंग लेने वालों को मिली सरकारी नौकरी, पोस्ट शेयर कर भावुक हुए एक्टर -IndiaNews
Arjun Kapoor की बर्थडे पार्टी में शामिल ना होने पर Malaika Arora ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट, एक्स के लिए लिख दी ये बात -IndiaNews
ADVERTISEMENT