होम / Agastya Nanda Birthday: इस तरह रुमर्ड बॉयफ्रेंड को सुहाना खान ने किया बर्थडे विश, शेयर की अनदेखी तस्वीरें

Agastya Nanda Birthday: इस तरह रुमर्ड बॉयफ्रेंड को सुहाना खान ने किया बर्थडे विश, शेयर की अनदेखी तस्वीरें

Babli • LAST UPDATED : November 23, 2023, 1:04 pm IST

India News(इंडिया न्यूज़), Agastya Nanda Birthday, दिल्ली: अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। अगस्त्य, जो जल्द ही जोया अख्तर की द आर्चीज़ से अभिनय की शुरुआत करेंगे, इस समय फिल्म के प्रमोशन के लिए अपने को स्टार्स के साथ दिल्ली में हैं। शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान, जो द आर्चीज़ में भी नज़र आएंगी, ने अब अगस्त्य को शुभकामनाएं दी हैं, साथ ही पिछली रात के जश्न से अपनी तस्वीर भी साझा की है।

सुहाना खान ने अगस्त्य नंदा को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

गुरुवार की सुबह, सुहाना खान ने अगस्त्य नंदा को शुभकामनाएं देने के लिए अपनी इंस्टाग्राम पर स्टोरिज साझा की। उन्होंने सबसे पहले अगस्त्य के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर दोबारा साझा की। तस्वीर में वे दोनों एक-दूसरे के बगल में बैठे हैं और सुहाना के चेहरे पर खुशी नजर आ रही है। तस्वीर शेयर करते हुए सुहाना ने लिखा, “बर्थडे बॉय।”

Suhana Khan's Instagram story

दूसरी तस्वीर कल रात अगस्त्य के जन्मदिन पार्टी की है। अगस्त्य बीच में दिखाई दे रहे हैं, द आर्चीज़ के को स्टार सुहाना और मिहिर आहूजा उनके दोनों ओर पोज़ दे रहे हैं। अगस्त्य और सुहाना पार्टी के लिए काले रंग में दिखाई दे रहे हैं। जहां सुहाना ने हाई-नेक टॉप पहना था, वहीं अगस्त्य भी ब्लैक टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं । सुहाना ने तस्वीर को दिल वाले इमोजी के साथ साझा किया।

Suhana Khan's Instagram story

अगस्त्य नंदा के बर्थडे पार्टी का वीडियो

इस बीच, अगस्त्य नंदा के कल रात के बर्थडे पार्टी का वीडियो मिहिर आहूजा ने साझा किया है। वीडियो में वह बर्थडे केक काटते नजर आ रहे हैं, जबकि सुहाना उनके बगल में खड़ी हैं। उन्हें और बाकी मेहमानों को अगस्त्य के लिए जन्मदिन का गीत गाते हुए सुना जा सकता है। मिहिर आहूजा ने कल रात से जन्मदिन के लड़के के साथ कुछ सेल्फी भी साझा कीं।अगस्त्य, सुहाना, मिहिर, ख़ुशी कपूर, अदिति ‘डॉट’ सहगल, वेदांग रैना और युवराज मेंडा सहित आर्चीज़ गैंग वर्तमान में दिल्ली में अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT