होम / Aishwarya In Paris Fashion Week: ऐश्वर्या के इस स्टार से बात करने पर लोगों ने एक्टर को बताया आउट ऑफ द बॉक्स, उम्र और वजन पर भी उठाए सवाल

Aishwarya In Paris Fashion Week: ऐश्वर्या के इस स्टार से बात करने पर लोगों ने एक्टर को बताया आउट ऑफ द बॉक्स, उम्र और वजन पर भी उठाए सवाल

Simran Singh • LAST UPDATED : October 3, 2023, 11:07 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aishwarya In Paris Fashion Week, दिल्ली: विश्व सुंदरी और बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा ऐश्वर्या राय ने हाल ही में पेरिस फैशन वीक में रैंप वॉक कर सभी का दिल जीत लिया है। इस दौरान ऐश्वर्या राय ने गोल्डन ड्रेस और गोल्डन बालों में सभी की नजरों को अपनी तरफ खींच। वही रैंप वॉक कंप्लीट होने के बाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

ऐश्वर्या और केंडल जेन्नर की दिखी बॉन्डिंग

बता दें कि रैंप वॉक खत्म होने के बाद सभी मॉडल स्टेज पर डांस करते हुए नजर आए। इस दौरान ऐश्वर्या राय को केंडल जेन्नर के साथ बात करते और हंसते हुए देखा गया। वही दोनों का यह अंदाज देखकर फैंस इस पर काफी अच्छा रिएक्ट कर रहे हैं और दोनों की बॉन्डिंग की तारीख भी कर रहे हैं।

दर्शकों ने किया कमेंट

वही वीडियो पर दर्शको के कई कमेंट देख कर आलम बनता नजर आ रहा है। जिसमें लोगों ने काफी अच्छे कमेंट किए हैं और ऐश्वर्या की तारीफों के पुल बंधे है लेकिन कई लोग ऐसे भी थे। जिन्होंने ऐश्वर्या की बढ़ती उम्र पर उंगली उठाई और उनके बढ़ती वजन पर भी सवाल खड़े किए। उनके कमेंट इतनी नेगेटिव थे कि किसी को भी शर्मा आ जाए।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.