होम / ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के रिश्ते में आई तलाक की नौबत, आराध्या संग ससुराल वालों से रह रहीं हैं अलग

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के रिश्ते में आई तलाक की नौबत, आराध्या संग ससुराल वालों से रह रहीं हैं अलग

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 6, 2023, 5:07 pm IST

इंडिया न्यूज़: (Aishwarya Rai and Abhishek Bachchan Marriage in Trouble) बॉलीवुड की सबसे मशहूर जोड़ियों में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। यहां तक कि अब दोनों के रिश्ते में तलाक की भी नौबत आ गई है। दरअसल, इन खबरों की शुरूआत नीता मुकेश अंबानी के कल्चरल इवेंट से हुई। जहां, ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या संग NMACC में शामिल हुईं थीं। इस दौरान उनके साथ अभिषेक दिखाई नहीं दिए थे, जिसके बाद कयास लगाए जा रहें हैं कि ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है।

ऐश्वर्या राय अपने ससुराल वालों से हुई अलग

आपको बता दें कि ऐश्वर्या और अभिषेक लगभग हर इवेंट में साथ नज़र आते हैं। ऐसे में नीता अंबानी के कल्चरल इवेंट में ऐश्वर्या का अकेले आना लोगों की आंखों में काफी खटक रहा है। रिपोर्ट्स में तो ये भी दावा किया जा रहा है कि ऐश्वर्या अभिषेक से अलग रह रही हैं। खबरों के अनुसार ऐश्वर्या अपने ससुराल वालों यानी अपनी सास जया बच्चन (Jaya Bachchan) और ननद श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) से अलग होकर आराध्या के साथ रह रही हैं, जिसकी वजह से ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच दूरियां बढ़ रही हैं। फिलहाल, अलग होने की खबर की वजह नही चल पाई है।

कुछ सालों तक डेटिंग करने के बाद रचाई थी शादी

बता दें कि अभिषेक और ऐश्वर्या ने कुछ सालों तक डेटिंग के बाद शादी करने का फैसला लिया था। ऐश्वर्या ने अमिताभ बच्चन के बेटे के साथ 20 अप्रैल 2007 में शादी रचाई थी। शादी के 4 साल बाद 2011 में ऐश्वर्या ने बेटी आराध्या को जन्म दिया। ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या को लेकर काफी प्रोटेक्टिव रहती हैं।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT