होम / Aishwarya Rai: ऐश्वर्या राय ने अपने जन्मदिन को बनाया खास, किया यह काम

Aishwarya Rai: ऐश्वर्या राय ने अपने जन्मदिन को बनाया खास, किया यह काम

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 2, 2023, 4:56 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aishwarya Rai Birthday: बॉलीवुड डीवा ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने 1 नवंबर को अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। एक्ट्रेस के बर्थडे को इस बार बेटी आराध्या बच्चन और मां वृंदा राय ने खास बनाया है। इसके अलावा उनके परिवार से कुछ लोग भी मौजूद रहे। इस दौरान की कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं। इसके अलावा एक और खास बात को लेकर ऐश्वर्या राय की तारीफ हो रही है। दरअसल, ऐश्वर्या राय ने एक अस्पताल को भारी राशि दान करते हुए एक विचारशील तरीके से अपना 50 वां जन्मदिन मनाया।

ऐश्वर्या राय ने अपने जन्मदिन पर किया ये खास काम

आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन को अपनी बच्ची आराध्या बच्चन और उनकी माँ, वृंदा राय के साथ मुंबई के जीएसबी सेवा मंडल में एक कार्यक्रम में भाग लेते हुए देखा गया था। उस समय की बर्थडे गर्ल ने अस्पताल के अंदर ही अपना बर्थडे केक भी काटा था। मुंबई में जीएसबी सेवा मंडल का आयोजन कैंसर रोगियों के लिए किया गया था।

ऐश्वर्या ने 1 करोड़ रुपये की भारी राशि की दान

हालांकि, ये ऐश्वर्या राय बच्चन का उदार भाव है, जो लोगों का दिल जीत रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया गया कि दीवा ने शहर में एक नया अस्पताल बनाने के लिए 1 करोड़ रुपये की भारी राशि दान की है। ऐश्वर्या राय ने अपने पिता, दिवंगत कृष्णराज राय को श्रद्धांजलि देने के लिए भी रिपोर्ट की।

ऐश्वर्या राय बच्चन का लुक

ऐश्वर्या राय बच्चन के लुक के बारे में बात करें तो वो सफेद रंग के चिकनकारी अनारकली सूट पहने नजर आईं। इसके साथ सिक्विन गोल्डन और नियॉन-पिंक का बॉर्डर था। मेकअप के सॉफ्ट टच के साथ, जिसमें ब्लश्ड गाल, न्यूड लिपस्टिक, सॉफ्ट आईशैडो और खुले बालों के साथ काफी खूबसूरत नजर आईं।

खास दिन पर इमोशनल हुईं ऐश्वर्या

ऐश्वर्या राय ने इवेंट में पहुंचते ही सबसे पहले अपनी मां वृंदा राय को गले लगाया। इसके बाद एक्ट्रेस ने बेटी और मां के साथ स्टेज पर फोटो भी क्लिक करवाई। अपने 50वें बर्थडे पर ऐश्वर्या राय इमोशन नजर आईं। मां और बेटी के साथ एक्ट्रेस ने मिलकर अपना बर्थडे केक काटा। इसके बाद ऐश्वर्या खुद को मिले गिफ्ट्स देखकर भावुक हो गई। एक्ट्रेस ने बात करते हुए सबसे पहले सभी का शुक्रिया उनके इस दिन को खास बनाने के लिए। इसके बाद उन्होंने कहा कि वो इमोशनल हो रही हैं।

सिद्धिविनायक मंदिर में किए बप्पा के दर्शन

इस कार्यक्रम के बाद, ऐश्वर्या राय बच्चन को उनकी मां और बेटी के साथ सिद्धिविनायक मंदिर में देखा गया, जहां उन्होंने प्रार्थना की और बप्पा का आशीर्वाद लिया। इस दौरान की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Nayanthara ने विग्नेश शिवन संग भगवती कुमारी अम्मन और तिरुचेंदूर मुरुगन मंदिरों की यात्रा, लिया आशीर्वाद -Indianews
Swati Maliwal: क्या राजनीतिक पार्टियों में महिला कार्यकर्ताओं के साथ बदसलूकी होती है ? जानें जनता की राय
GPAT 2024: जीपैट के लिए आवेदन में जल्द करें करेक्शन, आज ही यहां से करें सुधार-Indianews
Chandu Champion का पोस्टर रिलीज करने को तैयार थे Kartik Aaryan, फिर हुई यह घटना, अब इस दिन होगा आउट -Indianews
Muslim Voters: क्या बुर्के की आड़ में मुस्लिम महिला वोटर्स को लेकर फर्जीवाड़ा होता है ? जानें जनता की राय
LSG VS DC Toss Update: लखनऊ सुपर जाइंट्स ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग-11
Lok sabha Elections 2024: पीएम मोदी इतने करोड़ के संपत्ति के मालिक, चुनावी हलफनामे में दिया ब्योरा-Indianews
ADVERTISEMENT