होम / Aishwarya Rai-Manish Malhotra: मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में अकेले पहुंची ऐश्वर्या, नेटिज़ेंस ने उठाए सवाल

Aishwarya Rai-Manish Malhotra: मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में अकेले पहुंची ऐश्वर्या, नेटिज़ेंस ने उठाए सवाल

Babli • LAST UPDATED : November 6, 2023, 11:19 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aishwarya Rai-Manish Malhotra, दिल्ली: बॉलीवुड स्टार, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन 20 अप्रैल, 2007 को में शादी के बंधन में बंधे थे। इस कपल की प्यारी बेटी भई हैं और वे अपनी सार्वजनिक उपस्थिति के साथ अपने फैमिली गोल्स की झलक भी साझा करते रहते हैं। हालाँकि, पिछले कुछ समय से, ऐश्वर्या को बी-टाउन में अलग अलग कार्यक्रमों में अकेले या सिर्फ अपनी बेटी के साथ देखा गया है। इससे उनके लाखों फैंस अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी में परेशानियों के बारे में जानने को उत्सुक हैं। एक बार फिर, जैसे ही अभिनेत्री ने मनीष मल्होत्रा ​​की दिवाली पार्टी में अकेले शिरकत की, नेटिज़न्स ने उनके और अभिषेक के बीच विवाद की अफवाहों पर सवाल उठाना शुरू कर दिया।

मनीष मल्होत्रा ​​की दिवाली पार्टी में अकेली पहुंची ऐश्वर्या

(Aishwarya Rai)

5 नवंबर, 2023 को ऐश्वर्या राय बच्चन अकेले ही मनीष मल्होत्रा ​​की दिवाली पार्टी में शामिल हुईं थी। एक वीडियो में, उन्हें कार्यक्रम के बाहर तैनात लोगों के लिए शानदार ढंग से पोज देते हुए देखा जा सकता है। इवेंट के लिए, उन्होंने एक लाल रंग का को-ऑर्ड सेट चुना, जिसमें अनोखी कढ़ाई थी और साथ में मैचिंग डुअल-टोन दुपट्टा था। उन्होंने अपने लुक को ग्लैम मेकअप के साथ जोड़ा, जिसमें पंखों वाली आंखें, चमकदार आईशैडो, लाल लिपस्टिक शामिल थी। मिनिमल एक्सेसरीज और खुले घुंघराले हेयरस्टाइल ने ऐश्वर्या के लुक को पूरा किया। देखें एक्ट्रेस के फैन पेज की वीडियों-

नेटिज़ेंस ने ऐश्वर्या के अकेले आने के पीछे उठाए सवाल

हालांकि ऐश्वर्या के प्रशंसक 50 साल की उम्र में भी उनके लुक की तारीफ करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। लेकिन समाज का एक वर्ग दिवाली पार्टी में अकेले शामिल होने के लिए उनसे सवाल भी करता नजर आ रहा हैं। नेटिज़न्स ने उनकी शादी में कथित परेशानियों और बच्चन परिवार के साथ उनके संबंधों पर तुरंत कमेंट करने शुरू कर दिया। जहां एक यूजर ने लिखा, “ये कभी पति के साथ क्यों नहीं दिखती”, वहीं दूसरे यूजर ने कहा, “अब उन्हें एक साथ मत देखना, वह और उसका पति, उम्मीद है कि सब ठीक होगा।”

 

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT