होम / कान्स 2024 में अपने आउटफिट पर ट्रोल होने पर Aishwarya Rai ने दिया जवाब, कही ये बात -Indianews

कान्स 2024 में अपने आउटफिट पर ट्रोल होने पर Aishwarya Rai ने दिया जवाब, कही ये बात -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 19, 2024, 10:36 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aishwarya Rai Bachchan: ऐश्वर्या राय कान्स फिल्म फेस्टिवल की क्वीन हैं लेकिन इस साल उनके आउटफिट्स को फैंस से एकमत प्यार नहीं मिला हैं। हाल ही में अपने कान्स लुक को लेकर एक्ट्रेस खबरों में बनी हुुई थी। वह दो दिनों तक सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही थीं और ट्विटर और इंस्टाग्राम पर उनके लुक को काफी ट्रोल किया जा रहा था। हालाँकि अब हाल ही में एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए अपनी ड्रेस को जादूई बताया हैं।

  • आउटफुट के लिए ट्रोल हुई ऐश्वर्या राय
  • ट्रोलिंग पर ऐश्वर्या राय का जवाब
  • ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए ऐश्वर्या राय ने बताया जादूई

Cannes 2024: फिल्म फेस्टिवल से लौटने के बाद Aishwarya Rai की होगी सर्जरी, जानें डिटेल्स -Indianews

आउटफुट के लिए ट्रोल हुई ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या गुरुवार को फ्रांसिस फोर्ड कोपोला के मेगालोपोलिस के प्रीमियर में काले और सुनहरे फाल्गुनी और शेन पीकॉक गाउन में शामिल हुईं। गाउन फूली हुई सफेद आस्तीन और ‘वेल्क्रो-एड’ सुनहरे फूलों के साथ एक लंबी केप के साथ कड़े कपड़े में बनाया गया था। चोली पर भी सुनहरी पन्नी का शानदार डिजाइन था। हालांकि एक्ट्रेस के फैंस को उनका ये आउटफिट बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। लेकिन ऐश्वर्या अब भी सोचती हैं कि उनका ये आउटफिट ‘जादुई’ था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VOGUE India (@vogueindia)

Cannes 2024 में एक बार फिर चमकी ऐश्वर्या राय, फाल्गुनी शेन पीकॉक के आउटफिट में ढाया कहर

ट्रोलिंग पर ऐश्वर्या राय का जवाब

हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में, ऐश्वर्या ने अपने पहले दिन के लुक के बारे में बात की, उन्होंने कहा “कल शाम रेड कार्पेट पर लुक मेरे सबसे प्यारे दोस्त शेन और फाल्गुनी पीकॉक का डिजाइन किया गया था। वे इसे सोने जैसी चमक कहते हैं लेकिन मेरे लिए यह बिल्कुल जादुई थी।” ऐश्वर्या ने इंटरव्यू में शाम के लिए अपने मेकअप लुक के बारे में भी बात की और बताया कि कैसे सभी महिलाएं प्रतिष्ठित हैं।

रेड सी फिल्म फाउंडेशन के वीमेन इन सिनेमा गाला डिनर में Kiara Advani ने ढाया कहर, देखें तस्वीरें -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT