होम / शूटिंग शेड्यूल के बीच कश्मीर के जवानों के साथ समय बिताने पहुंचे Ajay Devgn और Rohit Shetty, देखें -Indianews

शूटिंग शेड्यूल के बीच कश्मीर के जवानों के साथ समय बिताने पहुंचे Ajay Devgn और Rohit Shetty, देखें -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 22, 2024, 1:00 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ajay Devgn and Rohit Shetty: सिंघम अगेन इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। रोहित शेट्टी की डायरेक्टेड इस फिल्म में अजय देवगन बाजीराव सिंघम की अपनी फेमस किरदार को दोहराते हुए नजर आएंगे। श्रीनगर में फिल्म की शूटिंग की कई झलकियाँ पहले से ही फैंस को आकर्षित कर रही हैं। हाल ही में, सशस्त्र सीमा बल ने अपने ट्विटर हैंडल पर सितारों की कुछ झलकियाँ साझा कीं, जब वे जवानों से मिले और उनके साथ समय बिताया।

  • जवानों के साथ बिताते दिखें अजय-रोहित
  • अर्जुन कपूर ने पूरी की सिंघम अगेन की शूटिंग
  • सोशल मीडिया पर दिखी तस्वीरें और वीडियो

Amrita Singh की मधुर आवाज पर झूम उठे थे Saif, सबके सामने कर दी थी ये हरकत -Indianews

जवानों के साथ बिताते दिखें अजय-रोहित 

हाल ही में ट्विटर पर एक वीडियो और तस्वीर साझा की हैं, जिसमें अजय देवगन और रोहित शेट्टी को जम्मू-कश्मीर में जवानों के साथ समय बिताते और उनके साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। तस्वीरों में अजय को पुलिस की वर्दी पहने देखा जा सकता है, जिससे पता चलता है कि वह सिंघम अगेन के सेट से सीधे एसएसबी जवानों से मिलने पहुंचे। दिल छू लेने वाली बातचीत का वीडियो और तस्वीरें इंटरनेट पर दिल जीत रही हैं।

Amrita Singh की मधुर आवाज पर झूम उठे थे Saif, सबके सामने कर दी थी ये हरकत -Indianews

अर्जुन कपूर ने पूरी की सिंघम अगेन की शूटिंग 

अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक मोनोक्रोमैटिक तस्वीर साझा की, जिसमें वह और रोहित शेट्टी दोनों एक-दूसरे के सामने खड़े हैं। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, “रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स का विलेन!!! (रोहित शेट्टी के पुलिस ब्रह्मांड का खलनायक)। मैंने सिंघम अगेन पर अपना काम पूरा कर लिया है!!! मेरी 20वीं फिल्म और एक ऐसे निर्देशक के साथ मेरे करियर की सबसे बड़ी उपलब्धियों में से एक, जो मास सिनेमा का बॉस है!!!

आगे उन्होंने फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनने के लिए आभार व्यक्त करते हुए लिखा, “मैं भारतीय सिनेमा की सबसे मनोरंजक फ्रेंचाइजी में से एक का हिस्सा बनकर धन्य महसूस कर रहा हूं। मैं हमारी कड़ी मेहनत के जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर चमकने का इंतजार नहीं कर सकता!!!”

KKR की बड़ी जीत पर झूमे Shah Rukh, आइकॉनिक पोज से जीता फैंस का दिल -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.