होम / 'अजय देवगन को दिखना हुआ बंद…', Singham Again के एक्शन सीन करते वक्त आंख पर लगी थी चोट

'अजय देवगन को दिखना हुआ बंद…', Singham Again के एक्शन सीन करते वक्त आंख पर लगी थी चोट

Ankita Pandey • LAST UPDATED : October 28, 2024, 2:34 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Ajay Devgn Reveals Losing Eyesight: बिग बॉस 18 के वीकेंड का वार के लेटेस्ट एपिसोड में सलमान खान के साथ अजय देवगन और रोहित शेट्टी शो में शामिल हुए। सिंघम और चुलबुल पांडे के बीच यह सहयोग दर्शकों के लिए देखने लायक पल बन गया। अजय देवगन ने सिंघम अगेन की शूटिंग के दौरान लगी अपनी आंख की चोट के बारे में भी बताया।

‘आंख पर जो चोट लगी थी, यहीं पर लगी थी क्या’

बातचीत के दौरान सलमान ने अजय से पूछा कि क्या इस फिल्म के दौरान उन्हें चोट लगी है। उन्होंने पूछा, “आंख पर जो चोट लगी थी, यहीं पर लगी थी क्या?” इस बात पर रोहित ने पुष्टि की कि यह इसी फिल्म में लगी थी। सलमान ने बताया कि क्या हुआ, “अजय ने मुझे एक शॉट दिखाया। टाइमिंग में गड़बड़ी थी, एक व्यक्ति उसे डंडे से मारने आया और उसकी टाइमिंग गड़बड़ा गई। इसलिए शॉट सीधे उसकी आंख में जा लगा।” बाद में अजय ने अपनी आंख की सर्जरी के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा, “दो-तीन महीने तो विजन चली गई थी। मैंने थोड़ी सर्जरी भी करवाई।”

हाथ में रुद्राक्ष पहनकर भारतीय सेना को आतंकवादी बताने लगी साउथ सुपरस्टार, लोग बोले ‘रामायण’ से निकालो

एक्शन सीन में इस तरह की दुर्घटनाएं होती रहती है

सलमान ने कहा कि एक्शन करते समय इस तरह की दुर्घटनाएं होती रहती हैं। अजय ने कहा कि अब युवा अभिनेताओं के लिए यह आसान हो गया है। दोनों अभिनेताओं ने इस बात पर भी चर्चा की कि उन्होंने बिना किसी केबल और सीजीआई के एक्शन सीक्वेंस कैसे किए।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

1 नवंबर को रिलीज हो रही फिल्म

रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान सिंघम अगेन में भी एक विशेष भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, करीना कपूर खान, अर्जुन कपूर और अन्य कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। रोहित शेट्टी निर्देशित यह फ़िल्म 1 नवंबर को रिलीज होगी।

संजय दत्त के साथ ‘बेडरूम सीन’ को लेकर इस एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा, कहा थर-थर कांप रही थी, हेयरड्रेसर ने पूछा था ‘वैक्स किया…?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.