होम / Akshaya For Sunny: अक्षय ने बढ़ाया सनी के लिए मदद का हाथ, आर्थिक मदद का किया वादा?

Akshaya For Sunny: अक्षय ने बढ़ाया सनी के लिए मदद का हाथ, आर्थिक मदद का किया वादा?

Simran Singh • LAST UPDATED : August 21, 2023, 1:08 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Akshaya For Sunny, दिल्लीगदर 2 की भरी सक्सेस के बीच सनी पर मुसिबतों का पहाड़ तोड़ पड़ा है। खबरों के मुताबिक सनी के ऊपर 55.99 यानी की करीब 56 करोड़ का लोन ना चुकाने का आरोप लगा है। जिसके लिए बैंक ऑफ़ बड़ोदा ने उन्हे नोटिस भी दिया था। वहीं हाल की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक बैंक ने नीलामी को वापस ले लिया है। वहीं इस बीच चर्चा यह भी है कि गदर 2 के साथ कैल्श हुई फिल्म OMG 2 के स्टार अक्षय कुमार अब सनी देओल की मदद के लिए सामने आए है।

सनी देओल से मिले अक्षय कुमार?

सूत्रों के हवाले से दावा किया जा रहा है कि 20 अगस्त को जैसे ही मीडिया में यह बात पता चली की सनी देओल के बंगले की नीलामी की जानी है। वह उस ही संय अक्षय से मिले थे। जिसमें अक्षय ने तुरंत ही सनी की मदद की पेशकश की थी। इस बीच दोनो सितारों में डील फाइनल हुई की अक्षय सनी के लोन के एक बड़ें हिस्से का भुकतान कर देंगीं और सनी तय समय पर वह उधार चुकाएगें। वहीं अब जल्द ही सनी बैंक के अधिकारियों से मुलाकात कर लोन की राशी का भुकतान कर देंगे। वहीं अभी तक अक्षय द्वारा सनी को दी जा रही रकम का खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन दावा यह किया जा रहा है कि यह रकम 30 से 40 करोड़ की हो सकती है।

‘ग़दर 2’ VS ‘OMG 2’

वहीं अक्षय कुमार की फिल्म ‘OMG 2’ और सनी देओल की फिल्म ‘ग़दर 2’ एक ही दिन 11 अगस्त को रिलीज हुई हैं। खास बात यह है कि बॉक्स ऑफिस पर दोनों ही फ़िल्में सुपरहिट हो चुकी हैं। ‘ग़दर 2’ ने जहां बॉक्स ऑफिस पर लगभग 376 करोड़ रुपए का कनेक्शन किया है तो वहीं ‘OMG 2’ भी 113 करोड़ रुपए के आंकड़े पर पहुंच गई है। ‘ग़दर 2’ में सनी देओल के अलावा अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा और मनीष वाधवा जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं तो वहीं ‘OMG 2’ में अक्षय कुमार के साथ पंकज त्रिपाठी, यामी गौतम और गोविंद नामदेव जैसे आर्टिस्ट भी दिख रहे हैं।

 

ये भी पढ़े: प्रकाश राज ने उठाया चंद्रयान -3 का मजाक, पोस्ट पर फोड़ा दर्शकों का गुस्सा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT