होम / Akshay Kumar: पुराने दिनों को याद कर इमोशनल हुए अक्षय, खोले ये राज़

Akshay Kumar: पुराने दिनों को याद कर इमोशनल हुए अक्षय, खोले ये राज़

Babli • LAST UPDATED : October 12, 2023, 2:29 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Akshay Kumar, दिल्ली:अक्षय कुमार इस समय बॉलीवुड के सबसे सफल अभिनेताओं में से एक हैं। हाल ही में अपने एक इंटरव्यु में खिलाड़ी अभिनेता ने उन शुरुआती दिनों के बारे में बात की जब उनका परिवार 100 रुपये के किराए के एक छोटे से कमरे में नई दिल्ली से मुंबई में शिफ्ट हुआ था।

अक्षय कुमार के संघर्ष के दिनों के बारे में बात की

मीडिया से बातचीत में अक्षय कुमार ने नई दिल्ली के चांदनी चौक में रहने वाले अपने शुरुआती दिनों के बारे में बात की। उन्होंने कहा, “हम 24 लोग चांदनी चौक में एक ही घर में रहते थे। हम सभी एक ही कमरे में सोते थे। सुबह जब हम एक्सरसाइज के लिए उठते थे, तो सभी बाहर निकलने के लिए एक-दूसरे के ऊपर से कूदते थे।”

कुमार ने तब उस समय को छुआ जब वे दिल्ली से मुंबई चले आए और सायन कोलीवाड़ा में रहने लगे जहां उन्होंने किराए के रूप में 100 रुपये का भुगतान किया। “मैं भगवान की कसम खाता हूँ, एक भी दिन ऐसा नहीं था जब हम मुस्कुराए या हँसे नहीं। अब, जब हमारे पास पैसा है, तो कभी-कभी हमें थोड़ा दुख होता है, लेकिन उस समय, दुखी होने की कोई बात नहीं थी, हमारे पास दाल चावल, जीरा आलू, आलू गोभी, भिन्डी, ये सब खाते थे और हम खुश थे। ,”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

7वीं कक्षा में फेल हुए थे अक्षय

उसी बातचीत के दौरान, कुमार ने खुलासा किया कि वह 7वीं कक्षा में फेल हो गए थे और उन्हें एक साल दोबारा परीक्षा देनी पड़ी। इससे उसके पिता बहुत परेशान हो गए जो उसे मारने आए थे। अभिनेता ने कहा कि उनके पिता ने उनसे पूछा, “तू बनना क्या चाहता है?” जवाब में उन्होंने कहा, “हीरो बनना चाहता हूं “

अक्षय कुमार का वर्क फ्रंट

काम की बात करें तो अक्षय कुमार को हाल ही में मिशन रानीगंज में इंजीनियर जसवन्त सिंह गिल का किरदार निभाते हुए देखा गया था। और अब वह अगली बार अली अब्बास जफर की बड़े मियां छोटे मियां में टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आने वाले हैं । इसके अलावा एक्टर वेलकम टू द जंगल, हेरा फेरी 3 और स्काई फोर्स में दिखाई देंगे।

 

ये भी पढ़े- 

Tags:

akshay kumar

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT