होम / ‘Selfiee’ के लिए नुसरत और डायना के नाम पर लगी मुहर, अक्षय कुमार और इमरान हाशमी संग लड़ाएंगी इश्क

‘Selfiee’ के लिए नुसरत और डायना के नाम पर लगी मुहर, अक्षय कुमार और इमरान हाशमी संग लड़ाएंगी इश्क

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : March 22, 2022, 12:36 am IST

Akshay Kumar and Emraan Hashmi’s film Selfie

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की फिल्म ‘सेल्फी’ (Film Selfiee) को लेकर दर्शक काफी उत्साहित हैं। इस फिल्म के जरिए अक्षय और इमरान पहली बार साथ आए हैं। दोनों को एक साथ स्क्रीन पर काम करते देखना दर्शकों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है।

Akshay Kumar and Emraan Hashmi's film Selfie
Akshay Kumar and Emraan Hashmi’s film Selfie

हालांकि, अक्षय और इमरान के फिल्म में शामिल होने के बाद से लोग यह जानने के लिए उतावले थे कि आखिर फिल्म में इन दोनों एक्टर्स की लीडिंग लेडी कौन होने वाली हैं। आज यानी सोमवार को फैंस की इस बेसब्री को भी मेकर्स ने खत्म करते हुए फिल्म की अभिनेत्रियों के नाम की घोषणा कर दी है।

जानिए कौन हैं सेल्फी की लीडिंग लेडीज?
अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की इस फिल्म से जिन दो अभिनेत्रियों का नाम जुड़ा है, वो कोई और नहीं बल्कि नुसरत भरुचा और डायना पेंटी है।

दोनों लीडिंग लेडी के नाम पर मुहर बहुत ही खास तरीके से लगाई गई है। अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बहुत ही मजेदार वीडियो शेयर करते हुए फिल्म की इन दो लीडिंग लेडी से मिलवाया है।

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार ने जो वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, उसमें आप चारों कलाकारों को एक पेपर अपने चेहरे के सामने पकड़े हुए देख सकते हैं. इन पेपर्स पर सेल्फी लिखा हुआ है।

धीरे-धीरे सभी स्टार्स पेपर्स हटाकर अपने चेहरे को दिखाते हैं और रीवील करते हैं कि फिल्म से नुसरत और डायना का नाम भी जुड़ चुका है। यह वीडियो इन कालाकारों के फैंस को पसंद आ सकता है।

फिलहाल, फिल्म ‘सेल्फी’ की बात करें तो इसका निर्देशन राज मेहता द्वारा किया जाएगा। यह एक कॉमेडी रोमांटिक फिल्म होगी। फिल्म सेल्फी साल 2019 में रिलीज हुई मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस का ऑफिशियल रीमेक है।

मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस को लाल जूनियर द्वारा निर्देशित किया गया था। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन और सूरज वेंजरामूदु थे।

फिल्म में पृथ्वीराज ने एक सुपरस्टार का किरदार निभाया था और सूरज द्वारा इंस्पेक्टर की भूमिका निभाई गई थी। वहीं, सेल्फी में अक्षय कुमार सुपरस्टार और इमरान इंस्पेक्टर के किरदार में दिखने वाले हैं।

Also Read: लोलिता भाभी का ग्लैमरस लुक वायरल, सीढ़ियों पर बैठ खिंचवाई इतनी हॉट फोटो

Also Read: Bhojpuri Actress Neha Malik Share Maldives Photo ब्लू कलर के आउटफिट्स में ग्लैमरस लुक में दिखी नेहा

Also Read: Namrata Malla ने ‘बलम पिचकारी’ गाने पर किया धमाकेदार डांस, फोटो देख छूटा फैंस का पसीना

Also Read: OTT पर आते ही छा गई कंगना, सबकी छुट्टी कर बनाया ये नया रिकॉर्ड

Also Read: Celebration 5 मिलियन फॉलोअर्स होने की खुशी से उछल पड़ीं मोनालिसा, भोजपुरी एक्ट्रेस ने किया जमकर डांस

Also Read: RRR Team at Statue of Unity फिल्म ने रिलीज के पहले ही कर लिया ये बड़ा कारनामा

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें