होम / Akshay Kumar ने बहन अलका संग शेयर कि ख़ास तस्वीरें, कहा- 'ताकत हैं तु मेरी'

Akshay Kumar ने बहन अलका संग शेयर कि ख़ास तस्वीरें, कहा- 'ताकत हैं तु मेरी'

Babli • LAST UPDATED : August 31, 2023, 11:58 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Akshay Kumar Rashabandhan 2023दिल्ली: रक्षाबंधन के इस अवसर पर पुरे देश में खुशी की लहर दौड़ रही हैं। हर कहीं इस पर्व को धुम धाम से मनाया जा रहा हैं, तो वहीं बॉलीवुड के सितारे भी अपने सेलिब्रेशन की फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते नजर आ रह है। ऐसा ही कुछ बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने भी किया है। अक्षय कुमार जितने बेहतरीन एक्टर है उतने ही बेहतरीन एक भाई, पिता,बेटे,और बाप हैं। हाल ही में इस रक्षाबंधन के मौके पर अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बहन अलका भाटिया संग एक तस्वीर शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने एक प्यारा सा नोट भी लिखा है ।

अक्षय कुमार ने बहन अलका भाटिया संग शेयर की ख़ास तस्वीरें

इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी बहन अलका के साथ एक प्यारी सी फोटो शेयर कि, जिसमें दोनों एक कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं। इस तस्वीर के नीचे अक्षय ने एक प्यारा सा नोट भी लिखा है, जिसमें उन्होंने लिखा “जे तू मेरे नाल है, ते जिंदगी विच सब चंगा। मेरी बहन, पहले दिन से ही मेरी ताकत का स्तंभ है। हैप्पी #रक्षाबंधन।”

बहन को ‘देवी’ मानते हैं अक्षय

इससे पहले, भी साल 2022 में अपनी फिल्म ‘रक्षा बंधन’ के प्रमोशन पर अक्षय कुमार ने अपनी बहन अलका भाटिया के बारे में एक दिलचस्प बात बताई थी। जिसमें अक्षय ने अपने बचपन के लमहों को याद करते हुए बताया की, उनके माता-पिता ने उन्हें अपनी बहन का देवी की तरह सम्मान करना सिखाया था। इसके बारे में आगे बताते हुए अक्षय ने कहा, “मेरी बहन के साथ मेरा रिश्ता प्यार का रहा है। मेरी बहन मुझसे बिल्कुल भी नहीं डरती हैं और वह बहुत ही शांत स्वभाव की इंसान हैं, जो बिल्कुल भी लड़ाई नहीं करती हैं। हमारे बीच कभी झगड़ा नहीं हुआ, कभी-कभी मेरा पारा चढ़ भी जाता है, तो भी वह शांत रहती हैं। बचपन से मेरे माता-पिता ने मुझे सिखाया है कि मेरी बहन सिर्फ मेरी बहन नहीं, बल्कि एक देवी हैं। तो, मेरे लिए वह एक देवी हैं।”

‘रक्षा बंधन’ फिल्म अपनी बहन अलका को की थी समर्पित

फिल्म ‘रक्षा बंधन’ के रिलीज के दौरान अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में बताया कि वह अपनी मर्जी से अपनी फिल्म ‘रक्षा बंधन’ अपनी बहन अलका भाटिया को समर्पित करते हैं। उन्होंने ये भी कहा की अलका और उनका बंधन उनके अब तक के सबसे पवित्र बंधनों में से एक है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि वह अपने जीवन में अलका जैसी बहन पाकर धन्य महसूस करते हैं।

 

ये भी पढ़े – इस राखी पर सायरा बानो ने लता मंगेशकर और दिलीप कुमार को किया याद, शेयर कि कुछ पुरानी यादें

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.