होम / अक्षय कुमार के साथ हुआ बड़ा हादसा, एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग करने के दौरान हुए घायल

अक्षय कुमार के साथ हुआ बड़ा हादसा, एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग करने के दौरान हुए घायल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 24, 2023, 8:45 pm IST

इंडिया न्यूज़: (Akshay Kumar Injured) बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों स्कॉटलैंड में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ (Bade Miyan Chote Miyan) की शूटिंग कर रहें हैं। बता दें कि अब हाल ही में फिल्म के सेट से अक्षय कुमार को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जानकारी के मुताबिक बताया गया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार घायल हो गए हैं। एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग करते वक्त अक्षय कुमार गिर पड़े, जिससे उनके घुटने में चोट लग गई है।

अक्षय कुमार एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग करते वक्त हुए घायल

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बताया गया कि अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ (Tiger Shrofff) के साथ एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे। स्टंट के दौरान उनके साथ एक घटना घटी और उनके घुटने में चोट लग गई। जानकारी के मुताबिक, “इस घटना के बाद कुछ समय के लिए एक्शन सीन्स की शूटिंग रोक दी गई थी। हालांकि इस फिल्म का स्कॉटलैंड शेड्यूल समय पर खत्म हो, इसके लिए अक्षय कुमार ने क्लोज अप वाले सीन्स की शूटिंग करने का फैसला लिया है। बता दें कि अक्षय कुमार अपनी हर फिल्म में सभी स्टंट खुद ही करते हैं और कभी भी बॉडी डबल का इस्तेमाल नहीं करते हैं।

इस दिन रिलीज़ होगी ये फिल्म

आपको बता दें कि फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा, जाह्नवी कपूर और एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला भी मुख्य भूमिका निभाती नज़र आएंगी। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही ये फिल्म इसी साल 22 दिसंबर को रिलीज़ होगी। इस फिल्म की कहानी को खुद अली अब्बास जफर ने लिखा है। बता दें कि यह फिल्म 1998 में रिलीज हुई अमिताभ बच्चन और गोविंदा की सुपरहिट फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का रीमेक है। वहीं इस फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.