होम / Akshay-Twinkle: मालदीव में दिवार से टकराई ट्विंकल खन्ना की बाइक, देखें वीडियो

Akshay-Twinkle: मालदीव में दिवार से टकराई ट्विंकल खन्ना की बाइक, देखें वीडियो

Babli • LAST UPDATED : January 2, 2024, 12:06 pm IST
ADVERTISEMENT
Akshay-Twinkle: मालदीव में दिवार से टकराई ट्विंकल खन्ना की बाइक, देखें वीडियो

Akshay Kumar-Twinkle Khanna

India News (इंडिया न्यूज़), Akshay-Twinkle, दिल्ली: ट्विंकल खन्ना एक्टर-पति अक्षय कुमार और बच्चों आरव और नितारा के साथ मालदीव में अपने नए साल की छुट्टियां मनाने गई हुई हैं। एक्ट्रेस ने अपने नए साल की झलक अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर साझा की हैं। साझा की गई वीडियो की शुरुआत ट्विंकल द्वारा से होती हैं, जिसमें एक्ट्रेस अपनी बाइक पर नियंत्रण खो देती हैं दिवार से जाकर टकराती हैं। साझा की घई वीडियो में अक्षय को पिछे से हसते हुए सुना जा सकता हैं।

ट्विंकल ने शेयर की छुट्टियों की वीडियो

वीडियो को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “मेरी दिशाहीन बाइक को खंभे से टकराने के अलावा, यह वास्तव में स्वर्ग था। यह एक छुट्टी भी रही है, जहां यीशु से एक कदम आगे बढ़ते हुए, जिसने पानी को शराब में बदल दिया था, मैंने पहले ही अपना खुद का रूपांतरण कर लिया है।” वाइन को सेल्युलाईट में बदलना:) अब देखते हैं कि क्या मैं एक और चमत्कार कर सकती हूं और इस स्थिति को उलट सकती हूं । अगर आपके पास कोई बड़ा संकल्प है तो बेझिझक उन्हें नीचे कमेंट में डालकर दूसरों को प्रेरित करें।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

वीडियो में आरव और नितारा की एक झलक भी दिखाई गई है जिसमें वह समुद्र के ऊपर एक विमान को उड़ते हुए देख रहे हैं, परिवार पानी के अंदर है और नए साल की पार्टी में अक्षय कुमार और नितारा की एक झलक भी दिखाई गई है। ट्विंकल अपनी नई किताब वेलकम टू पैराडाइज के बगल में रखा किताब के आकार का केक काटती हुई भी नजर आ रही हैं।

फैंस ने किया वीडियो पर रिएक्ट

साझा की गई वीडियो पर रिएक्ट करते हुए एक फैन ने कमेंट मं लिखा, “सर की हंसी की आवाज़ माँ के लिए।” दुसरे ने कमेंट करते हुए लिखा, “वाह। आप कमाल करती रहें और प्रेरित करती रहें @ट्विंकलरखन्ना मैम।” तीसरे ने लिखा, “नया साल मुबारक हो ट्विंकल… आप हमेशा एक प्रेरणा हैं।”

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT