होम / Al Pacino: बच्चे के जन्म के 3 महीने बाद ही अलग हुए अल पचीनो और नूर अलफल्लाह, मागें बच्चे की कस्टडी

Al Pacino: बच्चे के जन्म के 3 महीने बाद ही अलग हुए अल पचीनो और नूर अलफल्लाह, मागें बच्चे की कस्टडी

Simran Singh • LAST UPDATED : September 7, 2023, 1:00 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Al Pacinoदिल्ली: अकादमी पुरस्कार के विजेता अल पचीनो कुछ महीना पहले ही 83 साल की उम्र में चौथी बार पिता बने थे और उनकी 29 साल की गर्लफ्रेंड नूर अलफल्लाह बच्चों को जन्म दिया था। वहीं बच्चे का नाम उन्होंने रोमन अलफल्लाह पचीनो रखा था।

इसके साथ ही बता दे कि अपने बच्चों के जन्म की 3 महीने बाद ही अल और नूर अलग हो चुके हैं। वहीं अब नूर ने बच्चों की कस्टडी मांगी है। खबरों के मुताबिक नूर ने लॉस एंजेलिस में कानूनी दस्तावेज दायर किए हैं। जिसमें बच्चों की पूरी कस्टडी उन्होंने मांगी है। उन्होंने कहा कि वह चाहती हैं कि उन्होंने कहा कि वह चाहती हैं कि उनके बच्चे से अल पचीनो मुलाकात कर सकते हैं।

बच्चों पर अल का भी होगा हक

खबरों के मुताबिक उन्होंने अदालत में कहा है कि वह स्वच्छता से अल पचीनो को अपने बच्चों की संयुक्त कानूनी हिस्सेदारी देंगे ताकि वह बच्चे की शिक्षा, धर्म, चिकित्सा उपचार जैसी चीजों का ध्यान रख सके। वही अल पचीनो की 22 वर्षीय जुड़वां बच्चे ओलिविया पचिनो और एंटोन जेम्स पचिनो उनकी मां बेवर्ली डी एंजेलो के साथ हैं। साथ ही 33 वर्षीय बेटी जूली पचिनो भी उनकी मां जन टारंट के साथ हैं। इसलिए वह भी चाहती है कि उनका बच्चा भी उनके साथ ही रहे।

नूर की फीस का भुगतान करना पड़ेगा

रपोर्ट के मुताबिक नूर ने “माता-पिता की स्वैच्छिक घोषणा” शीर्षक से एक दस्तावेज जमा किया है। जिस पर उनके बेटे की जन्म की 6 दिन बाद उन्होंने अल दोनों ने हीं हस्ताक्षर किए थे। जिसमें यह बताया गया था कि बच्चे की पिता अल पचीनो है। इसके साथ ही उन्होंने अनुरोध किया है कि अल उनके वकील की फीस और मामले की संबंधी अन्य चीजों का भुगतान भी करें लेकिन दस्तावेजों में बच्चों के लिए सहायता राशि की घोषणा नहीं की गई है।

1 साल से कर रहे थे डेट

वही दोनों की रिलेशनशिप की बात की जाए तो 2022 अप्रैल से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। इस जोड़ी की रोमांस की अफवाहें तब उठी थी जब साथ में दोनों को डिनर करते हुए देखा गया था। अल्फल्लाह ने कैलिफोर्निया लॉस एंजिल्स विश्वविद्यालय में अपनी पढ़ाई जारी रखने से पहले दक्षिणी कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय के सिनेमैटिक स्कूल ऑफ आर्ट्स से स्नातक की उपाधि प्राप्त की, जहां उन्होंने फिल्म और टीवी निर्माण में मास्टर डिग्री प्राप्त की।

 

ये भी पढे़:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT