होम / Alia Bhatt in Met Gala 2024: मेट गाला 2024 में आलिया भट्ट ने लगाया 'काला टीका', लोगों ने दिया ये रिएक्शन-Indianews

Alia Bhatt in Met Gala 2024: मेट गाला 2024 में आलिया भट्ट ने लगाया 'काला टीका', लोगों ने दिया ये रिएक्शन-Indianews

Shanu kumari • LAST UPDATED : May 8, 2024, 5:52 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Alia Bhatt in Met Gala 2024: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने मेट गाला 2024 के रेड कार्पेट पर वॉक करके दर्शकों को चौंका दिया। हालांकि, इंटरनेट यूजर्स ने इस समारोह की एक तस्वीर में आलिया के कान के पीछे ‘काला-टीका’ देखा, जो बुरी नजर से बचने का एक भारतीय पारंपरिक तरीका है। मेट गाला 2024 में, आलिया ने मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची द्वारा डिजाइन की गई फ्लोरल साड़ी में सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। एक तस्वीर में सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके कान के पीछे काजल की एक बिंदी देखी।

लोगों का रिएक्शन

आलिया के प्रशंसक उनके मेट गाला 2024 लुक से काफी प्रभावित हुए। कुछ ने तो यह भी सुझाव दिया कि बुरी नजर से बचने के लिए आलिया को ‘काला टीका’ लगाने की जरूरत है। सोशल मीडिया पर एक प्रशंसक ने लिखा, “यह दिखने में जितना खूबसूरत है, काला टीका उतना ही जरूरी भी है; यह बुरी नजर से बचाता है।” एक अन्य व्यक्ति ने आलिया को “क्यूट” कहा। एक इंस्टाग्राम यूजर ने कहा, “वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं, काला टीका तो बनता ही है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

Salman Khan Firing Case: सलमान खान के घर फायरिंग मामले में पांचवे आरोपी की अदालत में पेशी, अनमोल बिश्नोई को भेजा था अभिनेता के घर का वीडियो

डिजाइनर सब्यसाची की ड्रेस

आलिया ने न केवल अपने प्रशंसकों को बल्कि अपने परिवार को भी प्रभावित किया। नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर साहनी, शाहीन भट्ट और सोनी राजदान ने मेट गाला में अभिनेत्री के लुक की तारीफ की। राजदान ने डिजाइनर सब्यसाची की तारीफ करते हुए लिखा, “@sabyasachiofficial आप वाकई एक प्रतिभाशाली व्यक्ति हैं। पता नहीं आपने इतने कम समय में यह कलाकृति कैसे बनाई। यह बेहद शानदार है, लेकिन इसे भी कमतर आंकना मुश्किल है… वाकई एक बेहतरीन कृति है और इसने @aliaabhatt को एक बेहतरीन राजकुमारी में बदल दिया है।”

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT