होम / मनीष मल्होत्रा के शो में अनकम्फर्टेबल दिखी आलिया भट्ट, लहंगे में अजीब वॉक करने पर लोगों ने किया ट्रोल

मनीष मल्होत्रा के शो में अनकम्फर्टेबल दिखी आलिया भट्ट, लहंगे में अजीब वॉक करने पर लोगों ने किया ट्रोल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 21, 2023, 5:14 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Alia Bhatt Ramp Walk: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की जोड़ी जल्द ही फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) में नजर आने वाली है। बता दें कि ये फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। हाल ही में ऑनस्क्रीन ‘रॉकी और रानी’ यानी कि आलिया भट्ट और रणवीर सिंह ने फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) के ब्राइडल कलेक्शन को प्रेजेंट करते हुए ‘ब्राइडल कॉउचर शो’ में रैंप वॉक किया। इस शो में रणवीर सिंह ने तो अपने कॉन्फिडेंस से सबका दिल जीत लिया, लेकिन आलिया अपने लहंगे को लेकर ट्रोल हो गईं है। जिस पर लोग जमकर कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहें हैं।

मनीष मल्होत्रा के शो में इस आउटफिट में दिखे रणवीर और आलिया

आपको बता दें कि मनीष मल्होत्रा के इस शो में रणवीर सिंह व्हाइट और क्रीम शेरवानी में नजर आए, तो वहीं आलिया भट्ट ने ब्लैक और सिल्वर रंग का लहंगा पहना। इसके साथ वो ब्लैक डीप नेक ब्लाउज में नजर आईं। उन्होंने नेट के दुप्पटे को बिल्कुल ब्राइडल अंदाज में अपने सिर पर ओढ़ा हुआ था।

मनीष के लहंगे में आलिया दिखी अनकम्फर्टेबल

एक्ट्रेस आलिया भट्ट ब्राइडल लुक में बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने वॉक के दौरान मीडिया कैमरा के लिए जमकर पोज दिए। हालांकि, जब आलिया वॉक कर रही थीं, तो वो काफी संभलकर चलती हुईं नजर आईं। अपने फेशियल इम्प्रेशन को उन्होंने बनाए रखने की पूरी कोशिश की, लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों ने ये बात नोटिस की कि वो अपने लुक के साथ काफी अनकंफर्टेबल हैं।

अपनी वॉक से सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं आलिया भट्ट

आलिया भट्ट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियों में उनके लुक को देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, “वो बिल्कुल भी अपने कपड़ों में कम्फर्टेबल नहीं लग रही हैं, वो बहुत दिखावटी लग रही हैं।” दूसरे यूजर ने लिखा, “ये साफ दिख रहा है कि आलिया को रैंप पर चलने के लिए कितना स्ट्रगल करना पड़ रहा है और उसे मेंटेन करने के लिए ग्रेसफुली रहना पड़ रहा है।” तो किसी यूजर ने लिखा, “उनके लिए इस आउटफिट में वॉक करना बहुत ही मुश्किल हो रहा है और ये साफ-साफ झलक रहा है।”

 

Read Also: ‘गदर 2’ से नया मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, खतरनाक अंदाज में दिखे सनी देओल और उत्कर्ष शर्मा (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Indonesia volcano erupts: इंडोनेशिया का इबू ज्वालामुखी फटा, 5 किमी ऊंचा दिखा राख का बादल- Indianews
Prince William: प्रिंस विलियम ने भरा अपाचे हेलीकॉप्टर में उड़ान, किंग चार्ल्स ने सौंपी कमान -India News
Russia-Ukraine: यूक्रेन की फर्स्ट लेडी और विदेश मंत्री ने सर्बिया का किया दौरा, रूस से तल्खियां कम होने की संभावना- Indianews
India Maldives Relations: भारत ने मालदीव को दी आर्थिक मदद, विदेश मंत्री के दौरे के बाद लिया फैसला -India News
Shehbaz Sharif: PAK पीएम शहबाज शरीफ ने पीएमएल-एन अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा, भाई नवाज के लिए बनाया रास्ता -India News
Pakistan: पाकिस्तानी करेंसी पर अब जुल्फिकार अली भुट्टो की होगी फोटो? पीपीपी ने की राष्ट्रीय नायक घोषित करने की मांग- Indianews
Deepfake videos: रूसी महिलाएं क्यों करना चाहती हैं चीनी पुरुषों से शादी? वजह जान हो जाएंगे हैरान- Indianews
ADVERTISEMENT