होम / Alia Bhatt ने Gucci Cruise से शेयर किया अपना लुक, मां सोनी राजदान और सास नीतू कपूर ने लुटाया प्यार -Indianews

Alia Bhatt ने Gucci Cruise से शेयर किया अपना लुक, मां सोनी राजदान और सास नीतू कपूर ने लुटाया प्यार -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 14, 2024, 9:14 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Soni Razdan and Neetu Kapoor on Alia Bhatt Gucci Look: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की प्रसिद्धि न केवल भारत बल्कि विश्व स्तर पर भी है। साल 2023 में हॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री ने हाल ही में लंदन में गुच्ची क्रूज’ 25 (Gucci Cruise’25) शो में भाग लिया। अपने सोशल मीडिया पर आलिया ने इवेंट से अपने लुक की तस्वीरें शेयर कीं। उनकी मां सोनी राजदान (Soni Razdan) और सास नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने उनके पोस्ट पर प्यार बरसाया है।

आलिया भट्ट के गुच्ची लुक को मां सोनी राजदान और सास नीतू कपूर ने दिया दिल

आपको बता दें कि आज यानी 14 मई को आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर गुच्ची क्रूज शो की तस्वीरें शेयर की। मिडी मैरून कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही आलिया ने पिंक लिप्स के साथ अपने लुक को हाइलाइट किया। तस्वीरों में आलिया को हर झलक पर अलग-अलग पोज देते हुए देखा जा सकता है। एक तस्वीर में, उन्हें एक बुकशेल्फ़ के सामने खड़े देखा जा सकता है। दूसरे में आलिया को लंदन की सड़कों पर पोज़ देते हुए देखा जा सकता है। आलिया भट्ट ने खुद को, डेमी मूर और कार्यक्रम के अन्य लोगों को चित्रित करते हुए एक कोलाज भी शेयर किया। तस्वीर को साझा करते हुए, आलिया ने इसे कैप्शन दिया, “गुच्ची क्रूज़ ’25।”

Cannes 2024 में Ajay Devgn और Tabu की औरों में कहां दम था की दिखेगी पहली झलक, इस दिन से आयोजित होगा फिल्म फेस्टिवल -Indianews – India News

उनके पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, अभिनेत्री की मां सोनी राजदान ने लिखा, “हैलो छोटी गुड़िया” और दिल इमोजी ड्रॉप किया। आलिया की सास नीतू कपूर ने दिल और हाथ उठाने वाली इमोजी ड्रॉप की। शिबानी दांडेकर ने लिखा, “यह सिर्फ है।” साथ ही आग इमोजी भी ड्रॉप किए। स्टाइलिस्ट अनाइता श्रॉफ अदजानिया ने लिखा, “इसे प्यार करो।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

डेमी मूर, डेबी हैरी, डेविका हूर्न संग फ्रंट लाइन में बैठी दिखीं आलिया भट्ट

गुच्ची की ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर आलिया भट्ट ने 13 मई को लंदन के टेट मॉडर्न में लग्जरी हाउस के क्रूज 2025 शो में शिरकत की थी। फैशन शो की एक अंदरूनी तस्वीर में, आलिया को अमेरिकी अभिनेत्री डेमी मूर और गायिका-अभिनेत्री डेबी हैरी के साथ पहली लाइन में बैठे देखा गया। तस्वीर में दक्षिण कोरियाई अभिनेत्री पार्क ग्यु-यंग, मॉडल लीला मॉस और फ्लेबैग अभिनेता एंड्रयू स्कॉट भी नजर आ रहे थे।

Nayanthara ने विग्नेश शिवन संग भगवती कुमारी अम्मन और तिरुचेंदूर मुरुगन मंदिरों की यात्रा, लिया आशीर्वाद -Indianews – India News

आलिया भट्ट का वर्क फ्रंट

वह अपनी एक्शन फिल्म जिगरा की रिलीज के लिए कमर कस रही हैं। वासन बाला के निर्देशन में बनी इस फिल्म में ‘द आर्चीज’ के अभिनेता वेदांग रैना भी नजर आएंगे। दूसरी ओर, आलिया जुलाई में अपनी वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म के लिए फिल्मांकन शुरू करती है। उनके पास संजय लीला भंसाली की लव एंड वॉर ओ भी है जिसमें रणबीर कपूर और विक्की कौशल हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT