होम / Ranbir Kapoor के साथ और बच्चे पैदा करना चाहती हैं Alia Bhatt, अपने भविष्य की प्लानिंग के बारे में खोले कई राज

Ranbir Kapoor के साथ और बच्चे पैदा करना चाहती हैं Alia Bhatt, अपने भविष्य की प्लानिंग के बारे में खोले कई राज

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 18, 2024, 6:34 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Alia Bhatt Wants More Babies With Ranbir Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी प्रोफेशनल लाइफ में लगातार हिट फिल्में देकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। अपनी निजी जिंदगी की बात करें तो वो अपनी बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) की मां होने के हर पल का लुत्फ उठा रहीं हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ने अपने पति और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ भविष्य की अपनी योजनाओं के बारे में बताया और कहा कि उन्हें यकीन है कि वो और बच्चे पैदा करेंगी।

आलिया भट्ट ने भविष्य में और बच्चे पैदा करने की बताई प्लानिंग

आपको बता दें कि एक्ट्रेस आलिया भट्ट, जो भाई-बहन होने की खुशी को जानती हैं, अपनी बेटी राहा कपूर को भी यही अनुभव उपहार के रूप में देना चाहती हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में आलिया से उनकी भविष्य की योजनाओं के बारे में पूछा गया। आलिया भट्ट ने कहा कि वो ना केवल एक अभिनेता के रूप में बल्कि एक निर्माता के रूप में भी अधिक फिल्में करना चाहती हैं। इसके अलावा, आलिया ने बताया कि वो और बच्चे पैदा करना चाहती हैं, खूब यात्रा करना चाहती हैं और प्रकृति के बीच एक शांत जीवन जीना चाहती हैं।

Hrithik Roshan की गर्लफ्रेंड Saba Azad संग पैपराजी ने कर दी ऐसी हरकत, फूट पड़ा एक्टर का गुस्सा, वीडियो वायरल – India News

आलिया ने आगे अपनी और रणबीर की एक फिल्म के बारे में बताया जिसे वो चाहती हैं कि राहा बड़ी होकर देखें। आलिया ने कहा, “मुझे लगता है कि मेरे लिए, शायद स्टूडेंट ऑफ द ईयर क्योंकि ईमानदारी से कहूं तो यह सबसे कम उम्र की, सबसे शांत फिल्म है जिसे बच्चे देख सकते हैं। और यह मेरी पहली फिल्म है। हालांकि मुझे उस फिल्म में अपने प्रदर्शन पर वास्तव में गर्व नहीं है, लेकिन यह गानों से भरपूर है और मुझे लगता है कि वह वास्तव में इसका आनंद लेगी।”

दुर्गा पूजा पंडाल में पैपराजी ने किया ऐसा काम, फिर भड़क गईं Kajol, वीडियो वायरल – India News

पापा रणबीर संग कमरे में आकर राहा हर सुबह करती है ये पहला काम

एक अन्य मीडिया बातचीत में, आलिया से पूछा गया कि वो हर सुबह सबसे पहले क्या करती हैं। जिस पर, तुरंत आलिया ने खुलासा किया कि हर सुबह राहा उनके कमरे में घुस जाती है। आलिया ने कहा, “वास्तव में, अब प्रक्रिया यह है कि राहा आती है और हमें जगाती है। हमारी पहली प्रतिक्रिया उसके चेहरे को देखना और उसे गले लगाना है। वह सचमुच हमारे कमरे में आती है और हमें जगाती है।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.