होम / आदित्य चोपड़ा के YRF की स्पाई यूनिवर्स में आलिया भट्ट ने मारी एंट्री, खतरनाक स्टंट करती दिखेगी एक्ट्रेस

आदित्य चोपड़ा के YRF की स्पाई यूनिवर्स में आलिया भट्ट ने मारी एंट्री, खतरनाक स्टंट करती दिखेगी एक्ट्रेस

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 14, 2023, 8:20 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Alia Bhatt Spy Universe Movie: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) को लेकर छाई हुई हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ एक्टर रणवीर सिंह भी लीड रोल में मौजूद है। ये फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। बता दें कि साल 2012 में फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से डेब्यू करने वाली आलिया भट्ट ने पीछे मुड़कर नहीं देखा है।

आलिया भट्ट ने अपने 11 साल के करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। इसके साथ ही उन्होंने हॉलीवुड की भी तरफ कदम बढ़ाए हैं और उनकी डेब्यू फिल्म जल्द रिलीज होने वाली है। अब इस बीच रिपोर्ट आई है कि आलिया भट्ट ने वाईआरएफ (YRF) के स्पाई यूनिवर्स में एंट्री मार ली है। जी हां, इसकी आठवीं फिल्म में नजर आएंगी।

आलिया ने वाईआरएफ के स्पाई यूनिवर्स में मारी एंट्री

आपको बता दें कि आदित्य चोपड़ा के वाईआरएफ की स्पाई यूनिवर्स में आलिया भट्ट की एंट्री को लेकर खबर आई है। एक मीडिया रिपोर्ट की खबर के मुताबिक, मेकर्स फीमेल लीड वाली स्पाई फिल्म की प्लानिंग कर रहें हैं। जिसमें बताया गया कि इस फिल्म में आलिया भट्ट लीड रोल में हो सकती हैं। इस स्पाई यूनिवर्स की फिल्म आलिया भट्ट अलग अवतार में नजर आएंगी। फिल्म में आलिया खतरनाक स्टंट करते हुए भी दिखाई देंगी। आलिया भट्ट और आदित्य चोपड़ा के प्रोडक्शन हाउस वाईआरएफ की पहली फिल्म होगी। इस फिल्म के साल 2024 में फ्लोर पर जाने की उम्मीद है।

इससे पहले भी कर चुकी हैं दो स्पाई जॉनर फिल्में

बता दें कि आलिया भट्ट के नाम इससे पहले दो स्पाई जॉनर की फिल्में दर्ज हैं। आलिया भट्ट फिल्म ‘राजी’ में नजर आ चुकी हैं। अब आलिया भट्ट हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ में नजर आएंगी। अगर आलिया भट्ट स्पाई यूनिवर्स में नजर आती हैं तो वो सलमान खान, शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, ऋतिक रोशन जैसे सितारों की लिस्ट में शामिल हो जाएंगी।

 

Read Also: एक्टर अरविंद कुमार का कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुआ निधन, रोहिताश्व गौर ने दी जानकारी, परिवार की मदद के लिए आगे आए को-स्टार्स (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT