होम / Alia-Kapil: कैंसर से लड़ रहे बच्चों से मिलने पहुंचे आलिया-कपिल, थिरकते हुए दिखे एक्टर्स

Alia-Kapil: कैंसर से लड़ रहे बच्चों से मिलने पहुंचे आलिया-कपिल, थिरकते हुए दिखे एक्टर्स

Babli • LAST UPDATED : December 10, 2023, 4:06 pm IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Alia-Kapil, दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ना ही सिर्फ अपने अभिनय बल्कि अपने नेक कामों के लिए भी जानी जाती हैं। एक्ट्रेस की अपने जागरूक ड्रेसिंग ब्रांड के प्रमोशन के अलावा, वह पर्यावरणीय मुद्दों पर भी ध्यान देती हैं। हाल ही में एक दिल छू लेने वाली घटना में, आलिया ने कैंसर से जूझ रहे छोटे बच्चों के जीवन को रोशन करने के लिए अपना समय समर्पित किया। एक्टर-कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ, उन्होंने बच्चों के साथ खुशी-खुशी डांस किया और अपने जीवन के अनमोल पल बनाए।

कैंसर से लड़ रहे छोटे बच्चों से मिले कपिल-आलिया

इस रविवार, 10 दिसंबर को, आलिया भट्ट कैंसर से लड़ाई के बीच युवा योद्धाओं के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में दिखाई दि थी। एक फैन ने अपने सोशल मीडिया पर एक दिल छू लेने वाला वीडियो शेयर किया हैं। जिसमें आलिया, कपिल शर्मा और बच्चों का एक ग्रुप मंच पर मैचिंग नीली ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रहा है। कार्यक्रम में आलिया ने बेबी पिंक पैंट सूट पहनकर शानदार एंट्री की, जिसमें सुंदरता और आकर्षण झलक रहा था। उन्होंने कम से कम मेकअप और खुले बालों के साथ अपनी सुंदरता का प्रदर्शन किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Planet Alia Bhatt (@planetaliabhatt)

आलिया भट्ट का वर्कफ्रंट

फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के बाद एक्ट्रेस हार्ट ऑफ स्टोन के साथ हॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, जिसका प्रीमियर एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हुआ। आलिया ने हाल ही में सऊदी अरब में रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की, जहां उन्होंने निकोलस केज और एंड्रयू गारफील्ड जैसी वैश्विक हस्तियों के साथ बातचीत की थी।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.