Wednesday, May 25, 2022
Homebollywoodशादी पर Alia Bhatt की गोद में बिल्ली ने भी कराया था...

शादी पर Alia Bhatt की गोद में बिल्ली ने भी कराया था फोटोशूट, सासु मां नीतू कपूर ने लुटाया प्यार

Alia Bhatt shows wedding ring and poses with her pet cat आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपनी शादी के फोटोशूट की कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह अपनी बिल्ली के साथ पोज़ देती नजर आ रही हैं। आलिया ने इन तस्वीरों में अपनी वो हीरे वाली अंगूठी भी दिखाई है।

Alia poses with her pet cat

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने शादी के करीब एक सप्ताह के बाद अपनी वेडिंग वाली कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनकी बिल्ली नजर आ रही है। इस वक्त आलिया और रणबीर अपनी-अपनी फिल्मों की शूटिंग के लिए देश के अलग-अलग हिस्सों में हैं। आलिया भट्ट ने शादी में रणबीर और परिवार वालों के अलावा अपने Pet बिल्ली के साथ भी पोज़ देते हुए फोटोशूट कराया था, जिसकी तस्वीर उन्होंने अब दिखाई है। अगली तस्वीर में वही हीरे की अंगूठी है, जिसका खूब चर्चा रही है।

आलिया की गोद में दिखी बिल्ली
आलिया ने तीन तस्वीरों के बंच शेयर किया है, जिसमें से पहली तस्वीर में उनकी गोद में उनकी Pet कैट एडवर्ड नजर आ रही है।

Alia poses with her pet cat
Alia Bhatt with Her Cat.

इस तस्वीर में दुल्हन बनीं आलिया जहां गोद में अपनी बिल्ली को देखते हुए स्माइल दे रही हैं वहीं एडवर्ड के नजरें सीधी कैमरे पर हैं। आलिया ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- कैट ऑफ ऑनर। इसके बाद की तस्वीर में आलिया ने जो पोज़ दिया है उसमें उनकी बड़ी सी वेडिंग रिंग (हीरे की अंगूठी) सबका ध्यान खींच रही है।

सासु मां नीतू कपूर ने आलिया पर लुटाया प्यार
आलिया भट्ट की इन तस्वीरों पर सबसे पहले कॉमेंट उनकी सासु मां नीतू कपूर ने किया है। हालांकि, अपनी लाडली बहू के लिए कुछ लिखने की बजाय उन्होंने हार्ट इमोजी शेयर कर उनपर प्यार बरसाया है। इंडस्ट्री के फ्रेंड्स ने भी खूब सारा कॉमेंट कर आलिया की इन तस्वीरों पर अपना प्यार जताया है। रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा ने लिखा है- माय मोस्ट ब्यूटिफुल गर्ल।

Alia poses with her pet cat
Alia poses with her pet cat

5 साल डेटिंग के बाद की शादी
बता दें कि करीब 5 साल के रिलेशनशिप के बाद हाल ही में 14 अप्रैल को आलिया और रणबीर ने शादी रचाई। शादी के लिए उन्होंने कोई डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान नहीं किया बल्कि अपने घर ‘वास्तु’ में रचाई, जिसका जिक्र आलिया ने अपने पिछले पोस्ट में भी किया था। दोनों जैसे ही मीडिया के सामने आए, सबने कपल का जमकर स्वागत किया।

रणबीर और आलिया की खुशियां वहां मौजूद हर कैमरे और फोन में कैप्चर हुईं। दोनों ने जमकर फोटोशूट कराया और खूब सारी तस्वीरें सामने आई हैं। इन सारी तस्वीरों में आलिया के चेहरे पर दुल्हन बनने की खुशी साफ-साफ झलक रही है, वहीं रणबीर के चेहरे पर भी एक अलग सी खुशी और सुकून है।

Alia poses with her pet cat

पिछले कई दिनों से रणबीर और आलिया के जिस झलक का फैन्स को इंतजार था आखिरकार वो सामने आ ही गया। हालांकि, मीडिया के सामने आने से पहले आलिया भट्ट ने शादी के बाद के फोटोशूट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं। ये फोटोशूट घर की छत पर करवाया गया था। शेयर की गई पहली तस्वीर में रणबीर और आलिया दोनों एक-दूसरे को किस करते दिखे हैं।

मीडिया को पोज़ देने के बाद रणबीर अपनी दुल्हन आलिया को गोद में उठाकर घर के अंदर ले गए। जैसे ही रणबीर ने आलिया को गोद में उठाया वहां मौजूद भीड़ खुशी से चिल्ला उठी। दोनों एक-दूसरे के साथ काफी जंच रहे थे। इसके अलावा भी दोनों की खूबसूरत बॉन्डिंग वाली कई तस्वीरें आलिया ने पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में वे शादी की रस्म भी निभाते दिख रहे हैं। दोनों एक-दूसरे के साथ हर तस्वीर में काफी खुश दिख रहे हैं।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की रस्में 13 अप्रैल से ही शुरू हो गई थीं। बुधवार को आलिया की मेहंदी सेरिमनी रखी गई, जिसमें उनके घरवाले शामिल हुए और इंडस्ट्री से कुछ गिने-चुने मेहमान भी। आज 14 अप्रैल को शादी में घरवालों के अलावा कई और बड़ी हस्तियां शामिल हुईं।

Alia poses with her pet cat
Alia Bhatt Wedding Pics

आलिया भट्ट ने जो शादी की अपनी तस्वीरें शेयर की हैं इनमें से पहली तस्वीर में दोनों एक-दूसरे को Kiss करते नजर आ रहे हैं। रणबीर ने अपनी दुल्हन को बांहों में भर रखा है और दोनों किस करते हुए पोज़ दे रहे हैं। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी पर उनके घरवाले महेश भट्ट, शाहीन भट्ट, पूजा भट्ट, सोनी राजदान, रिद्धिमा कपूर, करीना कपूर, करिश्मा कपूर, रणधीर कपूर आदि शामिल थे।

इनके अलावा कुछ खास मेहमानों को भी बुलाया गया था जिनमें आकाश अंबानी, श्लोका, आकांक्षा और अयान मुखर्जी, करण जौहर जैसे कई सिलेब्रिटीज़ शामिल हुए। आलिया और रणबीर की शादी में करीना कपूर और सैफ अली खान के बच्चे तैमूर और जेह भी पहुंचे थे। बेटी और दामाद की इस शादी के मौके पर पापा महेशा भट्ट ने भी अपने हाथों पर मेहंदी लगवाई थी। उन्होंने अपने हाथों पर अपने दामाद रणबीर का नाम लिखवाया। महेश भट्ट का यह अंदाज फैन्स को खूब भा रहा है।

रणबीर के घर ‘वास्तु’ के बाहर कल मेहंदी सेरिमनी के समय से ही मीडिया की पूरी भीड़ जमा थी। जब रणबीर और आलिया मीडिया से मिले, उससे ठीक पहले पेड़े और लड्डू मीडिया में बांटे गए। खैर, हाल ही में आलिया अपनी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के लिए राजस्थान पहुंची हैं, जबकि ‘एनिमल’ की शूटिंग के लिए हिमाचल में हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Khuda Haafiz Chapter 2 फिल्म का नया पोस्टर हुआ जारी, विद्युत जामवाल स्टारर मूवी इस दिन होगी रिलीज

यह भी पढ़ें : Kiara Advani रिवीलिंग टॉप पहने हुए आईं नजर, एक डोरी पर टिका है पूरा टॉप

यह भी पढ़ें : Manoj Bajpai को काफी संघर्ष के बाद मिली थी फिल्म ‘सत्या’ से पहचान

यह भी पढ़ें : Babli Bouncer की अंतिम शेड्यूल की शूटिंग तमन्ना भाटिया और मधुर भंडारकर ने ऐसे की पूरी, वीडियो हुआ वायरल

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular