होम / मदर्स डे पर होस्ट बने Alia-Ranbir, नीतू कपूर और सोनी राजदान के साथ बिताए 'अनमोल पल' -Indianews

मदर्स डे पर होस्ट बने Alia-Ranbir, नीतू कपूर और सोनी राजदान के साथ बिताए 'अनमोल पल' -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 13, 2024, 10:33 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Alia Bhatt-Ranbir Kapoor: बी-टाउन की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने फैंस को बताया कि उन्होंने मदर्स डे कैसे मनाया। इंस्टाग्राम पर आलिया ने अपने परिवार के सदस्यों – रणबीर कपूर, नीतू कपूर, सोनी राजदान और शाहीन भट्ट के साथ दिन बिताते हुए एक तस्वीर अपने फैंस के साथ पोस्ट की।

  • आलिया ने मनाया मदर्स डे
  • मदर्स डे पार्टी की थीम सफेद थी
  • मेट गाला से लौटी आलिया

Mr. & Mrs. Mahi के ट्रेलर पर बी-टाउन सितारों का आया रिएक्शन, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात – Indianews

आलिया ने मनाया मदर्स डे 

साझा की गई तस्वीरों में परिवार बालकनी पर बैठा है, जिसे लाइटों से सजाया गया है। आलिया सोनी और नीतू कपूर के बीच बैठी थीं और शाहीन और रणबीर अपनी मां के बगल में बैठे नजर आए। वे सभी कैमरे के सामने मुस्कुराए। नीतू हाथ में एक प्यारा सा छाता लिए नजर आईं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

मदर्स डे पार्टी की थीम सफेद थी

परिवार ने सफ़ेद आउटफिट पहना हुआ था- जहां आलिया को शर्ट ड्रेस में देखा गया था जबकि रणबीर ने स्लीवलेस टी-शर्ट और काली पैंट पहनी थी। नीतू सफेद शर्ट और मैचिंग ट्राउजर में नजर आईं। सोनी राजदान और शाहीन ने भी सफेद आउटफिट चुना। तस्वीर शेयर करते हुए आलिया ने लिखा, “मेरे अनमोल लोगों के साथ अनमोल पल (सफेद दिल वाला इमोजी) #हैप्पीमदर्सडे (सूरज, गुब्बारा और उल्टा चेहरा इमोजी)।”

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के तब्बू करने वाले है कमबैक, इस हसीना के साथ आएंगे नजर – Indianews

मेट गाला से लौटी आलिया

आलिया ने हाल ही में न्यूयॉर्क में 2024 मेट गाला में भाग लिया, जहां उनके लुक से उनका परिवार हैराम रह गया। नीतू ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर आलिया की मेट गाला पोस्ट को इस कैप्शन के साथ दोबारा साझा किया, “आप शानदार हैं।” सोनी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर मेट गाला में आलिया के इंटरव्यू का एक वीडियो पोस्ट किया। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “मेरी बच्ची हर किसी को गौरवान्वित कर रही है।” सोनी ने अपनी इंस्टा स्टोरीज पर आलिया की नवीनतम पोस्ट को दोबारा साझा करते हुए लिखा, “मैं यह सोचना बंद नहीं कर सकती कि क्या करूं।” आलिया की एक पोस्ट पर उनकी बहन शाहीन भट्ट ने कमेंट किया, “मेरी परी।”

Preity Zinta ने Manisha Koirala की तारीफ में बांधे पुल, हीरामंडी के लिए कही ये बात -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.