होम / Alia Worried About Raha: बेटी को लेकर आलिया है परेशान, कहा प्राइवेसी को लेकर है दिक्कत

Alia Worried About Raha: बेटी को लेकर आलिया है परेशान, कहा प्राइवेसी को लेकर है दिक्कत

Simran Singh • LAST UPDATED : September 21, 2023, 12:38 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Alia Worried About Rahaदिल्लीआलिया और रणवीर बॉलीवुड के जाने माने सितारें है। फैंस इन सितारों की एक झलक पाने के लिए पागल रहते है। यही वजह है कि कपल के माता पिता बनने के बाद फैंस का उनकी बेटी के लिए दीवाना होना आम सी बात है। लेकिन आलिया के कहने पर पैपराजी द्वारा राहा का चेहरा शेयर नहीं किया जाता है। फिर भी आलिया के दिल में यह कसक है कि वह अपनी बेटी को यहां के पार्क में घुमा नहीं पाएगी।

न्यूयॉर्क में बेटी के साथ कपल को कियागया स्पॉट

बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी बेटी राहा के साथ हाल ही में वेकेशन पर न्यूयॉर्क गए थे। न्यूयॉर्क में कपल आराम से बिना किसी झिझक और दिक्कत के बेटी को जहां चाहे वहां ले जा रहे थे। लेकिन यह सब भारत में मुमकिन नहीं था। जिसको देखते हुए आलिया ने एक इंटरव्यू में अपने दिल की बात कही।

आलिया ने कही दिल की बात

आलिया भट्ट ने कहा, “हम ये सब भारत में नहीं कर सकते हैं। हम राहा को इस तरह बाहर नहीं ले जा सकते हैं। ये हमारे लिए थोड़ा मुश्किल हो जाता है। आसपास घूमना और उसे प्रैम में सोते हुए देखना। उसे कैफे और शॉपिंग पर ले जाना। ये वो चीज़ें हैं जो मुझे खुशी देती हैं”

प्राइवेसी पर बनता है बड़ा सवाल

वहीं बता दें कि कुछ समय पहले आलिया और रणवीर राहा को अपने मुंबई वाले अपार्टमेंट पर घुमा रहे थे। जिस दौरान की कपल की तस्वीरें काफी वायरल हो गई थी। हालांकि तस्वीरों में राहा का चेहरा नहीं दिखा था क्योंकि आलिया और रणबीर ने पहले ही पैपराज़ी से चेहरा नहीं दिखाने की गुज़ारिश की थी

 

ये भी पढे़: 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT