होम / पुष्पा 3 में नजर आएगें Allu Arjun! बर्लिन फिल्म महोत्सव में फिल्म में इन चेंजिस की कही बात

पुष्पा 3 में नजर आएगें Allu Arjun! बर्लिन फिल्म महोत्सव में फिल्म में इन चेंजिस की कही बात

Babli • LAST UPDATED : February 17, 2024, 2:57 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),Allu Arjun, दिल्ली: साउथ स्टार अल्लू अर्जुन सीक्वल पुष्पा 2: द रूल में पुष्पा के रूप में वापस आएंगे, जो 2024 में रिलीज होगी। आगामी सीक्वल के उत्साह के बीच, अल्लू अर्जुन ने एक और फिल्म के साथ अपनी फिल्म पर एक फ्रेंचाइजी की योजना बनाने के बारे में खुलासा किया है। चल रहे बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में वैरायटी से बात करते हुए, अल्लू अर्जुन ने पुष्पा के बारे में कहा, ‘हम इसे एक फ्रेंचाइजी बनाना चाहते हैं।’

क्या कहा अल्लू अर्जुन ने

अल्लू अर्जुन बर्लिन फिल्म महोत्सव में हैं जहां फिल्म को यूरोपीय फिल्म बाजार में प्रदर्शित किया जा रहा है क्योंकि यह संभावित इंटरनेशनल दर्शकों की तलाश में है। इसके बारे में बोलते हुए, एक्टर ने कहा, “आप निश्चित रूप से भाग तीन की उम्मीद कर सकते हैं, हम इसे एक फ्रेंचाइजी बनाना चाहते हैं और हमारे पास लाइनअप के लिए रोमांचक विचार हैं। मैं बस यह देखना चाहता हूं कि विदेशों में लोग इस फिल्म को कैसे देखते हैं, और यह समझने की कोशिश करना चाहता हूं कि वे भारतीय सिनेमा को कैसे देखते हैं, बस यह समझना चाहता हूं कि फिल्म महोत्सव कैसे होते हैं और किस तरह की फिल्में देखी जाती हैं और वहां आने वाले लोगों की मानसिकता क्या है। ”

ये भी पढ़े-कुछ ही सालों में इतने बदल गए बॉलीवुड के “नवाब” सैफ, बहन सबा पटौदी ने शेयर की पुरानी तस्वीर

‘मुझे ज्यादा अंतर नहीं मिला’

उन्होंने न केवल भारतीय दर्शकों से बल्कि विदेशी दर्शकों से फिल्म के बारे में मिले रिएक्शन के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा। “जिस तरह से शहरी भारतीयों ने फिल्म देखी है और जिस तरह से विदेशी लोगों ने फिल्म देखी है, उसमें मुझे ज्यादा अंतर नहीं मिला। और मुझे लगता है कि शहरी भारतीय वैश्विक दर्शकों के समान हैं। इसलिए, वे सभी चीजें जो उन्हें पसंद आई हैं फिल्म की स्पष्टता या प्रदर्शन के आधार पर, मुझे भारत और विदेशों में शहरी दर्शकों से समान रिएक्शन मिले हैं,”

ये भी पढ़े-दंगल एक्ट्रेस Suhani Bhatnagar का 19 साल की उम्र में निधन, बबीता फोगाट का निभाया था किरदार

पुष्पा 1: द राइज़ के बारे में 

2021 में, पुष्पा 1: द राइज़ पूरे भारत में एक बड़ी ब्लॉकबस्टर बन गई, जिसने अल्लू अर्जुन को नया पैन इंडिया स्टार बना दिया। फिल्म में उन्होंने एक दिहाड़ी मजदूर से लाल चंदन तस्कर बनी पुष्पा का किरदार निभाया था, जो रैंक में ऊपर उठती है और अपना खुद का एक साम्राज्य बनाना चाहती है। यहां तक कि उन्होंने बेस्ट एक्टर का नेशनल फिल्म अवॉर्ड भी जीता था।

ये भी पढ़े-Anjana Bhowmick Died: बंगाली एक्ट्रेस और जिशु सेनगुप्ता की सास का 79 साल की उम्र में निधन, इस वजह से गई जान

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.