होम / 'गदर 2' के ट्रेलर लॉन्च में अमीषा पटेल नहीं होंगी शामिल, सिमरत कौर की वजह से लिया फैसला

'गदर 2' के ट्रेलर लॉन्च में अमीषा पटेल नहीं होंगी शामिल, सिमरत कौर की वजह से लिया फैसला

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 25, 2023, 9:17 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ameesha Patel Skip Gadar 2 Trailer Launch: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) और एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) इन दिनों फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2) को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। जल्द ही ये फिल्म बड़े पर्दे पर 11 अगस्त को रिलीज होगी। बता दें कि अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म के जरिए तारा और सकीना पूरे 22 साल बाद एक बार फिर से बड़े पर्दे पर रोमांस करते दिखाई देंगे। अब ‘गदर 2’ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में एक्ट्रेस अमीषा पटेल शामिल नहीं होंगी। बताया गया कि ‘गदर 2’ का ट्रेलर कल यानी 26 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा।

सिमरत कौर की वजह से अमीषा पटेल नहीं होंगी शामिल

एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया कि अमीषा पटेल एक्ट्रेस सिमरत कौर (Simrat Kaur) की वजह से ‘गदर 2’ (Gadar 2) के ट्रेलर लॉन्च में शामिल नहीं होंगी। दरअसल, कुछ समय पहले सिमरत कौर के कुछ बोल्ड क्लिप्स वायरल हुए थे, जिसमें एक्ट्रेस एक साउथ फिल्म में इंटीमेट सीन देती नजर आ रही थीं। इन क्लिप्स के सामने आने के बाद सिमरत कौर को काफी ट्रोल किया गया था। यहां तक कि कुछ लोगों ने ‘गदर 2’ की कास्टिंग पर ही सवाल उठा दिए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमीषा पटेल ने सिमरत कौर को सपोर्ट करने के लिए ये फैसला लिया है।

इसके अलावा रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया जा रहा है कि ‘गदर 2’ के ट्रेलर में सिमरत कौर के रोल का केवल एक शॉट ही डाला है। हालांकि, अभी इस मामले पर अमीषा पटेल की तरफ से कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।

इस दिन रिलीज होगी ‘गदर 2’

सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म ‘गदर 2’ 11 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर उतरेगी। इस फिल्म में सनी और अमीषा के अलावा उत्कर्ष शर्मा और सिमरत कौर भी लीड रोल में नजर आएंगे।

 

Read Also: फ्लाइट में करीना कपूर खान ने फैंस को किया नजरअंदाज, अजीब बर्ताव को देख हैरान हुए इंफोसिस को-फाउंडर नारायण मूर्ति (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Iran: राष्ट्रपति इब्राहिम रायसी के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए कल ईरान जाएंगे उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़-Indianews
PM Modi Super Exclusive Interview: राम मंदिर और देश के सौहार्द्र पर पीएम मोदी का विपक्ष को जवाब-Indianews
मुसलमानों से हो रहा है भेदभाव, विपक्ष के आरोप पर पीएम मोदी का जबाव
PM Modi Super Exclusive Interview: देश का युवा कुछ ना कुछ करने के मूड में है, रोजगार को लेकर बोले पीएम मोदी-Indianews
लोगो को क्यों और कब तक दिया जाएगा मुफ्त अनाज? पीएम मोदी ने इंडिया न्यूज पर दिया जबाव
विपक्ष के मेनिफेस्टो पर पूरी तरह से मुस्लिम लीग की छाप, इंडिया न्यूज पर बोले पीएम मोदी-Indianews
विपक्ष के नेताओं का सबसे बड़ा मुद्दा नरेंद्र मोदी ही क्यों? पीएम मोदी ने इंडिया न्यूज पर खोले राज
ADVERTISEMENT